रांची, जासं। राजधानी रांची सहित पूरे राज्य में बादल और कोहरा के कारण मौसम खराब है। इसका असर विमानों की उड़ानों पर भी पड़ रहा है। रविवार को रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर कई उड़ानें विलंब से पहुंच रही हैं। विमानों के विलंब से आने के कारण यात्री परेशान हैं। साथ ही दूसरे विमानों पर असर पड़ रहा है। मौसम खराब होने के कारण दिल्ली से रांची आने वाला गो एयरवेज का विमान तीन घंटे 20 मिनट विलंब से रांची पहुंचा।

इसी प्रकार, हैदराबाद से रांची आने वाला इंडिगो का विमान दो घंटे 26 मिनट, मुंबई से रांची आने वाला इंडिगो का विमान एक घंटे 49 मिनट, बेंगलुरु से रांची आने वाला इंडिगो का विमान एक घंटे 54 मिनट और कोलकाता से रांची आने वाला एयर इंडिया का एटीआर विमान 47 मिनट विलंब से रांची पहुंचा। विमानों के विलंब से आने के कारण रांची से बेंगलुरु जाने वाले गो एयरवेज के विमान ने चार घंटे विलंब से उड़ान भरा।

इसी प्रकार, रांची से मुंबई जाने वाले इंडिगो के विमान ने एक घंटे 55 मिनट, रांची से हैदराबाद जाने वाले इंडिगो के विमान ने दो घंटे 14 मिनट, रांची से कोलकाता जाने वाले इंडिगो के विमान ने एक घंटे 42 मिनट और रांची से भुवनेश्वर जाने वाला एयर इंडिया का एटीआर विमान एक घंटे नौ मिनट विलंब से बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से उड़ान भरा।

Posted By: Sujeet Kumar Suman

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस