Move to Jagran APP

Firing in Palamu: पलामू के छतरपुर में शिवायल कंस्ट्रक्शन कंपनी से रंगदारी के लिए फायरिंग... दहशत में कर्मचारी; जांच में जुटी पुलिस

Firing in Palamu पलामू के छतरपुर में निर्माण कार्य में लगी शिवालय कंस्ट्रक्शन कंपनी से रंगदारी के लिए सोमवार देर रात मसिहानी पुनर्वास में अपराधियों ने दो राउंड फायरिंग की। इस घटना के बाद कंस्ट्रक्शन कंपनी के अधिकारी और कर्मचारी दहशत में हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Sanjay KumarEdited By: Published: Tue, 28 Jun 2022 01:08 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jun 2022 01:09 PM (IST)
Firing in Palamu: पलामू के छतरपुर में शिवायल कंस्ट्रक्शन कंपनी से रंगदारी के लिए फायरिंग... दहशत में कर्मचारी; जांच में जुटी पुलिस
Firing in Palamu: पलामू के छतरपुर में शिवायल कंस्ट्रक्शन कंपनी से रंगदारी के लिए फायरिंग।

छतरपुर (पलामू), संसू। Firing in Palamu पलामू के छतरपुर में हरिहरगंज से सिलदाग के बीच एनएच-98 के निर्माण कार्य में लगी शिवालय कंस्ट्रक्शन कंपनी से रंगदारी के लिए सोमवार देर रात मसिहानी पुनर्वास में अपराधियों ने दो राउंड फायरिंग की। फायरिंंग टिंकू कुमार के घर को निशाना बनाकर की गई। हालांकि किसी को गोली नहीं लगी है। इस घटना के बाद कंस्ट्रक्शन कंपनी के अधिकारी और कर्मचारी दहशत में हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

घटनास्थल पर मिले खोखा

टिंकू साव के घर में कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मचारी रहते हैं। सोमवार रात 11 बजे के करीब बाइक पर सवार हो कर दो अपराधी आए और फायरिंग कर भाग निकले। मकान मालिक टिंकू साव ने छतरपुर थाना को सूचना दी। पुलिस ने पहुंचकर मामले की जांच की। घटनास्थल पर दो खोखा मिले। घटना स्थल छतरपुर डीएसपी आवास से थोड़ी दूर पर स्थित है। घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई। इसमें दो बाइक सवार फायरिंग कर भागते हुए दिख रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस अपराधियों की पहचान में जुट गई है।

घटना के बाद डरे हुए हैं कंपनी के कर्मचारी

घटना को शिवालय कंस्ट्रक्शन कंपनी से रंगदारी वसूली के लिए दहशत फैलाने के रूप में देखा जा रहा है। पुलिस कंस्ट्रक्शन कंपनी के मैनेजर से भी घटना की जानकारी ले रही है। मैनेजर संजय कंकड़म का कहना है कि उससे किसी ने रंगदारी की मांग नहीं की है। इस घटना के बाद कंपनी के कर्मचारी डरे हुए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.