Move to Jagran APP

छठिहारी में भीड़ जुटाना पड़ा महंगा, वीडियो वायरल होने के बाद केस दर्ज Ramgarh News

Jharkhand Samachar Ramgarh Crime News बीती रात्रि बिरसा चैक निवासी जितेंद्र सिंह अपनी बेटी की छठिहारी में लोगों की भारी भीड़ जुटाई थी। इसमें दर्जनों की संख्या में लोग डीजी के धून पर थिरक रहे थे। किसी ने मास्‍क भी नहीं पहना था।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Mon, 17 May 2021 01:03 PM (IST)Updated: Mon, 17 May 2021 01:09 PM (IST)
Jharkhand Samachar, Ramgarh Crime News किसी ने मास्‍क भी नहीं पहना था।

भुरकुंडा (रामगढ़), जासं। रामगढ़ जिले के भुरकुंडा ओपी क्षेत्र के बिरसा चौक के समीप बीती रात्रि बेटी की छठिहारी में लोगों की भीड़ जुटाना बिरसा चौक भुरकुंडा निवासी जितेंद्र सिंह को महंगा पड़ा है। इस मामले में पुलिस ने महामारी एक्ट के तहत जितेंद्र सिंह पर केस दर्ज किया है। इस संबंध में भुरकुंडा ओपी के अवर निरीक्षक सुमित पांडेय ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि बीती रात्रि बिरसा चौक निवासी जितेंद्र सिंह ने अपनी बेटी की छठिहारी में लोगों की भारी भीड़ जुटाई थी।

loksabha election banner

इसमें दर्जनों की संख्या में लोग डीजी की धुन पर थिरक रहे थे। साथ ही अधिकांश लोगों ने मास्क भी नहीं पहना था और जो लोग पहने भी हुए थे, उनका मास्क गला में लटक रहा था। इंटरनेट मीडिया पर इसका वीडियो भी वायरल हुआ है। पुलिस वीडियो की जांच कर लोगों की पहचान कर रही है। पहचान होने के बाद और लोगों पर भी केस दर्ज किया जाएगा। इधर छठिहारी पर लोगों की भीड़ जुटाना और थाने में केस दर्ज होना बिरसा चौक सहित आसपास क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

गोला टोल प्जाजा में पुलिस ने सख्ती से की जांच

सरकार की नई गाइडलाइन जारी करने के बाद रविवार से छोटे-बड़े सभी वाहनों की जांच शुरू कर दी है। रामगढ़-बोकारो मार्ग के टोल प्लाजा सोसोकला, डीवीसी चौक के समीप गोमती पुल पर भी सख्ती से जांच की जा रही है। इस दौरान ई-पास लेकर चलने वाले कई वाहन चालकों को जाने दिया गया। जबकि बिना पास वालों को वापस लौटाया गया।

हालांकि बिना ई-पास के सफर कर रहे कई स्थानीय ग्रामीणों को छोड़ा गया। उनके पास नई गाइडलाइन की जानकारी नहीं थी, या फिर दवाई या जरूरी काम से वे लोग जा रहे थे। हालांकि पुलिस द्वारा वैसे लोगों को चेतावनी देकर छोड़ा गया कि नई गाइडलाइन का आज पहला दिन है। आज के बाद किसी को भी बिना ई-पास के छोड़ा नहीं जाएगा। कहा गया कि आज के बाद बिना ई-पास के सफर करनेवाले लोगों पर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.