Move to Jagran APP

JN College: पीजी परीक्षा में मोबाइल से नकल, BDO-CO ने की छापेमारी

Cheating in JN College Ranchi. धुर्वा के जगन्‍नाथ नगर कॉलेज में पीजी की परीक्षा में इंटरनेट से नकल करते कई छात्र पकड़े गए हैं।

By Alok ShahiEdited By: Published: Wed, 24 Apr 2019 04:17 PM (IST)Updated: Wed, 24 Apr 2019 04:17 PM (IST)
JN College: पीजी परीक्षा में मोबाइल से नकल, BDO-CO ने की छापेमारी
JN College: पीजी परीक्षा में मोबाइल से नकल, BDO-CO ने की छापेमारी
रांची, जासं। रांची के धुर्वा इलाके में जगन्‍नाथ नगर कॉलेज में अधिकारियों ने परीक्षार्थियों को खुलेआम धांधली करते पकड़ा है। परीक्षार्थी यहां अपने मोबाइल से इंटरनेट के जरिये प्रश्‍नपत्र हल कर रहे थे। बताया गया कि जेएन कॉलेज धुर्वा में पीजी की परीक्षा ली जा रही है। इस बारे में रांची के डीसी महिमापत रे को सूचना मिली थी कि छात्र यहां खुलेआम मोबाइल से नकल कर रहे हैं।

डीसी के निर्देश पर नगड़ी के बीडीओ और सीओ ने धुर्वा थने की मदद से कॉलेज में छापेमारी की। तब यहां दर्जनों छात्र मोबाइल से नकल करते पकड़े गए। कई छात्रों का मोबाइल मौके से ही जब्‍त कर लिया गया है। परीक्षा के क्रम में वीसी ने भी यहां पहुंचकर कदाचार की पड़ताल की। उन्‍होंने कहा कि इस मामले में कड़ा एक्‍शन लिया जाएगा।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.