Move to Jagran APP

थल सेना की नर्सिंग सहायक की परीक्षा अब 26 को Ranchi News

Jharkhand. परीक्षा में भाग लेने के लिए परीक्षार्थी अपना प्रवेश पत्र 21 अक्टूबर तक रांची स्थित सेना भर्ती कार्यालय से प्राप्त कर सकते हैं।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Mon, 14 Oct 2019 08:07 PM (IST)Updated: Mon, 14 Oct 2019 08:07 PM (IST)
थल सेना की नर्सिंग सहायक की परीक्षा अब 26 को Ranchi News
थल सेना की नर्सिंग सहायक की परीक्षा अब 26 को Ranchi News

रांची, जासं। थल सेना में सैनिक तकनीकी (नर्सिंग सहायक) के लिए होने वाली सामान्य प्रवेश परीक्षा अब 26 अक्टूबर को ली जाएगी। इससे पहले इस परीक्षा के लिए 27 अक्टूबर की तिथि निर्धारित थी। सोमवार को सेना भर्ती कार्यालय रांची में भर्ती निदेशक आइएस पटियाल ने प्रेस वार्ता में बताया कि प्रशासनिक कारणों से नर्सिंग सहायक की सामान्य प्रवेश परीक्षा की तिथि में बदलाव करते हुए एक दिन पहले किया गया है। परीक्षा में भाग लेने के लिए परीक्षार्थी अपना प्रवेश पत्र 21 अक्टूबर तक रांची स्थित सेना भर्ती कार्यालय से प्राप्त कर सकते हैं।

loksabha election banner

रांची के महात्मा गांधी मार्ग (मेन रोड) पर रेलवे ओवरब्रिज के पास स्थित सेना भर्ती कार्यालय में परीक्षा का आयोजन किया गया है। एक घंटे की होने वाली परीक्षा में सामान्य अध्ययन व नर्सिंग से संबंधित वस्तुनिष्ठ प्रश्न पूछे जाएंगे। टेस्ट ओएमआर शीट पर होगा। गौरतलब है कि सैनिक तकनीकी (नर्सिंग सहायक) पद के लिए भर्ती रैली पिछले अप्रैल माह में दुमका में हुई थी। इस रैली में चयनित करीब 50 अभ्यर्थी ही इस प्रवेश परीक्षा में भाग लेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.