Move to Jagran APP

दवा व्यवसायी ने की आत्महत्या, आहत पिता ने भी जान देने की कोशिश की

रांची में दवा व्यवसायी सत्यजीत चौधरी ने फंदे से झूल कर आत्महत्या कर ली।

By Sachin MishraEdited By: Published: Mon, 13 Aug 2018 01:43 PM (IST)Updated: Mon, 13 Aug 2018 06:07 PM (IST)
दवा व्यवसायी ने की आत्महत्या, आहत पिता ने भी जान देने की कोशिश की
दवा व्यवसायी ने की आत्महत्या, आहत पिता ने भी जान देने की कोशिश की

जागरण संवाददाता, रांची। अपर बाजार श्रद्धानंद रोड के रहने दवा व्यवसायी सत्यजीत चौधरी ने फंदे से झूल कर आत्महत्या कर ली। घटना रविवार देर रात की बताई जा रही है। सुबह में इस घटना की जानकारी मिली।

loksabha election banner

इधर, सत्यजीत के पिता सुशांत चौधरी ने बेटे की हरकतों से परेशान होकर ढेर सारी नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। पुलिस ने उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है, उनकी स्थिति फिलहाल गंभीर बताई जा रही है। सत्यजीत के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है।

सत्यजीत चौधरी के आत्महत्या का कारण नींद की दवाओं व नशीली दवाओं का सेवन बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक, वह हमेशा स्लीपिंग पिल्स खाकर सोया करता था व घर में झगड़ा करते थे। सत्यजीत चौधरी अपने रूम को बंद कर पंखे में बेडशीट के सहारे 2 कार्टून पर चढ़ कर आत्महत्या कर लिया। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। 

गौरतलब है कि एक सप्ताह में लगातार आधा दर्जन से अधिक लोग आत्महत्या कर चुके हैं। दो हफ्ते पहले कांके में एक ही परिवार के सात लोगों ने सामूहिक रूप से आत्महत्या कर ली थी। इससे पहले हजारीबाग में भी परिवार के छह लोगों ने आत्महत्या कर ली थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.