Move to Jagran APP

Jharkhand: पीएलएफआई सुप्रीमो दिनेश गोप के नाम पर टेंट व्यवसाई से मांगी 50 लाख की रंगदारी, बम से उड़ाने की धमकी

पीपुल्स लिबरेशन फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएलएफआई) के सुप्रीमो दिनेश गोप ने धुर्वा के टेंट हाउस कारोबारी संदीप कुमार से 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है। पैसे नहीं देने पर न सिर्फ उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है साथ ही उनके दुकान को...

By Vikram GiriEdited By: Published: Wed, 04 Nov 2020 10:37 AM (IST)Updated: Wed, 04 Nov 2020 10:37 AM (IST)
पीएलएफआई सुप्रीमो दिनेश गोप के नाम पर टेंट व्यवसाई से मांगी 50 लाख की रंगदारी। प्रतीकात्मक तस्वीर

रांची (जागरण संवाददाता) । पीपुल्स लिबरेशन फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएलएफआई) के सुप्रीमो दिनेश गोप ने धुर्वा के टेंट हाउस कारोबारी संदीप कुमार से 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है। पैसे नहीं देने पर न सिर्फ उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है साथ ही उनके दुकान को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। इस संबंध में कारोबारी संदीप कुमार ने धुर्वा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पीएलएफआई सुप्रीमो दिनेश गोप, सरदार जी का नाम लेकर दो अज्ञात नंबरों से वाट्सएप मैसेज किया गया था।

loksabha election banner

उन नम्बरों के विरुद्ध धुर्वा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने उक्त नंबर से वाट्सएप करने वाले की तलाश शुरू कर दी है। कारोबारी को धमकी मिलने के बाद उनका परिवार सहमा हुआ है। कारोबारी संदीप कुमार मूल रूप से बिहार के चौपारण के रहने वाले हैं। रांची में वह धुर्वा स्थित जेएससीए स्टेडियम के बगल में रहते है। वहीं उनका टेंट हाउस का दुकान भी है।

ऑडियो क्लिप भेज कर दी धमकी

कारोबारी संदीप कुमार को व्हाट्सएप पर एक ऑडियो क्लिप भेजा गया है। जिसमें धमकी देते हुए कहा गया है कि आप के दो बेटे हैं। आपका धंधा कहां कहां चलता है, यह सब मुझे मालूम है। बेहतर होगा कि आप संगठन से वार्ता करें और 50 लाख जहां देने के लिए कहा जाता है वहां लेकर पहुंच जाए। नहीं देने पर फौजी कार्रवाई की जाएगी। संबंधित ऑडियो क्लिप भी पुलिस को उपलब्ध कराया गया है। पुलिस संबंधित ऑडियो का पता लगाने में जुट गई है।

शाकंबरी राइस मिल के संचालक से मांगी गई थी गैंगस्टर सुजीत सिन्हा के नाम पर एक करोड़ की रंगदारी

कुख्यात गैंगस्टर सुजीत सिन्हा के नाम पर बीते 18 सितंबर को तुपुदाना औद्योगिक क्षेत्र स्थित शाकंबरी राइस मिल के संचालक से एक करोड़ की रंगदारी मांगी गई थी। रंगदारी के लिए मोबाइल पर मैसेज भेजा गया था। जिसमें कहा गया है कि सहयोग राशि के रूप में एक करोड़ रुपये दिया जाए। राशि नहीं देने पर इसे रंगदारी समझा जाए। यह मैसेज मिलते ही राइस मिल के कर्मचारियों में हड़कंप मच गया था। राइस मिल के संचालक से रंगदारी के लिए मिल के कर्मचारी को व्हाट्सएप के वर्चुअल नंबर से मैसेज भेजा गया था। मैसेज भेजने वाले ने अपना नाम मयंक सिंह बताया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.