Move to Jagran APP

रांची में भाई पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला, प्राथमिकी दर्ज Ranchi Crime News

Jharkhand News Ranchi Crime Update अजय कुमार ने अपने भाई और उसके परिवार वालों पर कुल्हाड़ी से मारने एवं मकान को क्षतिग्रस्त करने का आरोप लगाया है। प्राथमिकी उपचार के बाद अजय को घर वापस भेज दिया गया है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Mon, 08 Nov 2021 12:31 PM (IST)Updated: Mon, 08 Nov 2021 12:38 PM (IST)
रांची में भाई पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला, प्राथमिकी दर्ज Ranchi Crime News
Jharkhand News, Ranchi Crime Update प्राथमिकी उपचार के बाद अजय को घर वापस भेज दिया गया है।

रांची, जासं। रांची के अरगोड़ा थाना क्षेत्र के गौरी शंकर नगर के रहने वाले अजय कुमार ने अपने भाई और उसके परिवार वालों पर कुल्हाड़ी से मारने एवं मकान को क्षतिग्रस्त करने का आरोप लगाया है। इस संबंध में अजय ने अरगोड़ा थाने में अपने भाई श्याम जी, उसकी पत्नी और पुत्र के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। अजय की ओर से दर्ज प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि श्याम ने उनके रेंटर के मकान में यह कहकर ताला लगा दिया कि‍ रेंटर के आने का समय निर्धारित नहीं है। बीते शुक्रवार को रेंटर जब पहुंचे, तो देखा कि उसमें ताला लगा हुआ है। इसके बाद उन्‍होंने इसकी सूचना मकान मालिक अजय को दी।

loksabha election banner

सूचना मिलते ही अजय मौके पर पहुंचे, तो पता चला कि श्याम ने ताला लगाया है। बातचीत करने पर श्याम उग्र हो गए। बात हाथापाई तक पहुंच गई। पहले तो श्याम और उसके स्वजनों ने अजय को जमकर मारा पीटा। इसके बाद कुल्हाड़ी से भी वार किया। अजय ने आरोप लगाया है कि कुल्हाड़ी श्याम ने चलाई। मारपीट, हो हंगामा सुनकर आसपास के लोग वहां जुटे और दोनों को अलग किया। इसके बाद अजय को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। हालांकि‍, प्राथमिक उपचार के बाद अजय को घर भेज दिया गया। अब उसकी स्थिति ठीक बताई जा रही है।  

हुजूर बचा लीजिये, भाई जान मार देगा

अरगोड़ा थाना शिकायत दर्ज कराने पहुंचे अजय ने पुलिस से जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। थानेदार से कहा, हुजूर बचा लीजिये नहीं तो भाई जान ले लेगा। इधर प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। श्याम को भी थाने बुलाकर पूछताछ की गई है। थानेदार ने बताया कि जांच के बाद आरोपित को जेल भेजा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.