Move to Jagran APP

Ranchi: पुंदाग में देर रात अपराधियों ने गोली मार कर की युवक की हत्या, डॉन बॉस्को स्कूल के नजदीक मिला एक लावारिश शव, सनसनी

Jharkhand Crime News रांची के पुंदाग में देर रात को अज्ञात अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं बरियातू थाना क्षेत्र स्थित डॉन बॉस्को स्कूल के नजदीक एक लावारिश शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है।

By Sanjay KumarEdited By: Published: Fri, 18 Feb 2022 11:47 AM (IST)Updated: Fri, 18 Feb 2022 11:48 AM (IST)
Ranchi: पुंदाग में देर रात अपराधियों ने गोली मार कर की युवक की हत्या, डॉन बॉस्को स्कूल के नजदीक मिला एक लावारिश शव, सनसनी
Jharkhand Crime News: पुंदाग में देर रात अपराधियों ने गोली मार कर की युवक की हत्या

रांची, जासं। Jharkhand Crime News झारखंड की राजधानी रांची के पुंदाग थाना क्षेत्र स्थित दीपा टोली में देर रात को अज्ञात अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी। गोली लगने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया और स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में 11:00 बजे रात को रिम्स अस्पताल लाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक का नाम जैद अंसारी है। अपराधियों ने मृतक जैद अंसारी को सीने में गोली मारी थी।

loksabha election banner

इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। पुलिस यह पता लगाने की प्रयास कर रही है कि आखिर जैद अंसारी की हत्या किसने की है।

डॉन बॉस्को स्कूल के नजदीक एक लावारिश शव

इधर, बरियातू थाना क्षेत्र स्थित डॉन बॉस्को स्कूल के नजदीक एक लावारिश शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना बरियातू थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया है।

हालांकि, अभी शव की पहचान नहीं हो पायी है। बरियातू थाना प्रभारी ज्ञान रंजन ने बताया कि कल एक परिवार वालों ने गुमशुदगी का मामला थाना में दर्ज कराया था। बरियातू थाने की पुलिस ने आशंका जाहिर की है। पुलिस शव की शिनाख्त में जुट गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.