Move to Jagran APP

एमजी रोड व पंडरा क्षेत्र को मिला एक-एक और पीसीआर

रांची : अपराध पर लगाम कसने के लिए रांची पुलिस ने कई योजनाएं तैयार की है। महात्मा गांधी मार्ग (एमजी र

By JagranEdited By: Published: Wed, 09 May 2018 11:35 AM (IST)Updated: Wed, 09 May 2018 11:35 AM (IST)
एमजी रोड व पंडरा क्षेत्र को मिला एक-एक और पीसीआर
एमजी रोड व पंडरा क्षेत्र को मिला एक-एक और पीसीआर

रांची : अपराध पर लगाम कसने के लिए रांची पुलिस ने कई योजनाएं तैयार की है। महात्मा गांधी मार्ग (एमजी रोड) व पंडरा क्षेत्र में बढ़ रहे अपराध को देखते हुए अलग से एक-एक पीसीआर की तैनाती हुई है। दोनों पीसीआर सिर्फ संबंधित क्षेत्र में गश्ती करेंगे। रात्रि के समय महात्मा गांधी मार्ग में कोई व्यक्ति सड़क पर बिना कोई काम के घूमते दिखता है, तो उसे रोक कर पुलिस अब पूछताछ करेगी। यह निर्णय मंगलवार को हुई सिटी एसपी अमन कुमार की अपराध समीक्षा बैठक में निर्णय लिया गया है। इसके अलावा भी कई बिंदुओं पर चर्चा हुई है, जिसमें डीएसपी और थानेदार ने अपनी-अपनी राय दी है। वहीं पुराने मामलों को जल्द से निष्पादित करने का निर्देश थानेदार को दिया गया है। इस दौरान सदर डीएसपी विकास चंद्र श्रीवास्तव, कोतवाली डीएसपी भोला प्रसाद सिंह, हटिया डीएसपी विकास समेत शहरी क्षेत्र के सभी थानेदार मौजूद थे।

loksabha election banner

:::::::::::::::::::::::::::

छिनतई की घटनाओं को लेकर कई जगहों को किया गया चिह्नित

शहरी क्षेत्र में बढ़ रही छिनतई की घटनाओं को देखते हुए कई जगहों को चिह्नित किया गया है। इन जगहों पर रांची पुलिस की टीम सादे लिबास में तैनात रहेगी। सिटी एसपी ने बैठक में छिनतई की रोकथाम के लिए थानेदार को भी कई दिशा-निर्देश दिए हैं। वहीं छिनतई में संलिप्त गिरोह को भी चिह्नित करने का निर्देश दिए है।

::::::::::::::::::::::::

चोरी, गृहभेदन में संलिप्त गिरोह की तैयार होगी सूची

गृहभेदन व चोरी की घटनाओं पर रोकथाम के लिए अपराध समीक्षा बैठक में कई निर्णय लिए गए। सिटी एसपी ने शहरी क्षेत्र के थानेदारों को इस घटना में संलिप्त गिरोह की सूची तैयार करने का निर्देश दिया है। गिरोह पर लगाम कसने के लिए सदस्यों को छापेमारी कर जल्द से गिरफ्तार कर सजा दिलाने की दिशा में भी कार्रवाई करने को कहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.