Move to Jagran APP

महिला विधायकों की शिकायत पर कांग्रेस विधायक दल की बैठक बुलाएंगे आलमगीर आलम

कांग्रेस की महिला विधायक अब अलग से पार्टी में प्रेशर ग्रुप बनाने में सफल होती दिख रही हैं। सरकार में रहते हुए अधिकारियों के स्तर से अनसुनी की शिकायतों के बाद कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम के आवास पर महिला विधायकों ने रविवार को बैठक की।

By Vikram GiriEdited By: Published: Mon, 05 Jul 2021 11:49 AM (IST)Updated: Mon, 05 Jul 2021 11:49 AM (IST)
महिला विधायकों की शिकायत पर कांग्रेस विधायक दल की बैठक बुलाएंगे आलमगीर आलम। जागरण

रांची, राज्य ब्यूरो। कांग्रेस की महिला विधायक अब अलग से पार्टी में प्रेशर ग्रुप बनाने में सफल होती दिख रही हैं। सरकार में रहते हुए अधिकारियों के स्तर से अनसुनी की शिकायतों और इंटरनेट मीडिया पर सार्वजनिक तौर पर अपनी बातें लिखने के बाद कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम के आवास पर महिला विधायकों ने रविवार को बैठक की। इस दौरान दो कार्यकारी अध्यक्ष भी मौजूद रहे। बड़ी बात यह है कि इन विधायकों की मांग पर जल्द ही कांग्रेस विधायक दल की बैठक बुलाई जाएगी। माना जा रहा है कि 10-11 जुलाई को ही बैठक बुलाई जा सकती है। अपने क्षेत्र में मौजूद आलमगीर आलम आठ जुलाई को रांची लौटेंगे, जिसके बाद बैठक की तैयारी होगी। हालांकि कांग्रेस विधायक दल की बैठक हालांकि हर महीने हो भी रही है।

loksabha election banner

आलमगीर आलम के आवास पर विधायक महगामा की विधायक दीपिका पांडेय सिंह, रामगढ़ की विधायक ममता देवी और झरिया की विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह पहुंचीं। वहां कार्यालय में बैठकर विधायकों ने अपनी बात रखी और वर्चुअल तौर पर कुछ और विधायकों के जुड़ने की बात कही गई। विधायक अंबा प्रसाद की भी पार्टी नेतृत्व और सरकार से कई शिकायतें हैं लेकिन वे बैठक में नहीं पहुंची। बैठक के बाद दीपिका पांडेय सिंह ने बताया कि पार्टी स्तर पर हमारी कुछ बातें और मांग हैं जिन्हें हम प्रदेश नेतृत्व के सामने रखेंगे। विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह ने कहा कि हम चारों विधायकों की कुछ ना कुछ नाराजगी है, जिसे दूर करने के लिए हमने बैठक की। ज्ञात हो कि वर्तमान में रामगढ़ में कोयला लदे सात ट्रकों को छोड़े जाने के मामले से विधायक ममता देवी नाराज हैं। उनके पक्ष में विधायक दीपिका पांडेय सिंह भी सामने आई थीं। कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम के आवास पर बैठक में प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष मानस सिन्हा और संजय पासवान भी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.