लातेहार, जासं। किसकी किस्मत खुलेगी, कौन बनेगा कारोड़पति की उक्ति लातेहार के गोपाल के साथ चरितार्थ हो गई है। ड्रीम इलेवन के जरिए उसने 57 लाख रुपये की राशि जीती है। झारखंड के लातेहार जिले के थाना चौक पर स्थित चाउमीन बेचने वाले युवक गोपाल प्रसाद ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि किस्मत इस तरह बदल जाएगी, इसका उसे अंदाजा भी नहीं था।

गोपाल प्रसाद थाना चौक स्थित अपने घर में चाउमीन व चिल्ली बेचकर परिवार का भरण पोषण करता है। ड्रीम इलेवन में 57 लाख रुपये जीतने पर गोपाल और उनका पूरा परिवार काफी खुश है। गोपाल ने बताया कि ड्रीम इलेवन ऑनलाइन एप में आइपीएल में खेलने वाली टीमों की संभावना के आधार पर टीम का चयन किया था।

खेल का रिजल्ट आते ही 38 लाख 51 हजार रुपये मेरे खाते में आ गए। उन्होंने कहा कि 57 लाख रुपये जीतने पर 33 प्रतिशत राशि टैक्स के रूप में काट कर भुगतान किया गया है। उन्होंने बताया कि आइपीएल मैच में खेलने वाली टीमों की संभावना के आधार पर अपनी टीम का चयन करना रहता है और जिसकी संभावित टीम जीतती है, उसे पुरस्कार मिलता है।

गोपाल ने बताया कि पैसा मिलने के बाद भी वह चाउमीन बेचने का काम करता रहेगा। पैसे के उपयोग के सवाल पर उसने कहा कि इस पैसे से वह अपने परिवारजनों के लिए कुछ सामान खरीदेगा। बाकी पैसा घर बनाने में लगाएगा।

Edited By: Sujeet Kumar Suman