Move to Jagran APP

पिता ने डांटा तो घर से भागकर रांची पहुंचा बिहार की किशोर, आरपीएफ ने किया बरामद

पिता के डांटने के बाद घर से भागकर मुंबई जाने के क्रम में सीतामढ़ी का एक किशोर रांची रेलवे स्टेशन आ गया। यहां से वह मुंबई जाने की ट्रेन पकड़ने की फिराक में था। किशोर रविवार की रात रांची रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर इधर-उधर टहल रहा था।

By Vikram GiriEdited By: Published: Mon, 24 May 2021 09:16 AM (IST)Updated: Mon, 24 May 2021 09:16 AM (IST)
पिता ने डांटा तो घर से भागकर रांची पहुंचा बिहार की किशोर। जागरण

रांची, जासं । पिता की डांट के बाद घर से भागकर मुंबई जाने के क्रम में सीतामढ़ी का एक किशोर रांची रेलवे स्टेशन आ गया था। यहां से वह मुंबई जाने की ट्रेन पकड़ने की फिराक में था। किशोर रविवार की रात रांची रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर इधर उधर टहल रहा था कि तभी आरपीएफ की मेरी सहेली टीम के सदस्यों की नजर उस पर पड़ गई। इस पर आरपीएफ की चंद्रानी विश्वास मेरी सहेली टीम के सदस्य के साथ उनके पास पहुंची और किशोर को पकड़कर उससे पूछताछ शुरू की। किशोर ने बताया कि वह सीतामढ़ी के बेलसांड गांव की रहने वाली है। पिता की डांट के बाद उसने घर छोड़ दिया है। वह घर नहीं जाएगी।

loksabha election banner

उसने शिकायत की कि उसके पिता बात-बात पर डांटते हैं और मारते हैं। इसीलिए वह घर से भाग निकला है और मुंबई जाना चाहता है। मुंबई में वह कोई काम करेगा और अपना जीवन यापन कर लेगा। इस पर आरपीएफ कर्मियों ने उसे समझाया बुझाया। उसके अभिभावक का मोबाइल नंबर मांगा। लेकिन किशोर मोबाइल नंबर देने के लिए तैयार नहीं हुआ। इसके बाद आरपीएफ की टीम ने किशोर को चाइल्ड लाइन के हवाले कर दिया है। किशोर को बरामद करने वाली टीम में चंद्रानी विश्वास के अलावा अनुपमा, कांजीलाल, अंजना और बी महतो शामिल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.