Move to Jagran APP

रांची में मायके चली गई पत्नी तो पति ने फंदे से झूलकर दे दी जान; जानें पूरा मामला

रांची में एक व्यक्ति ने फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली। झगड़ा के बाद पत्नी के मायके जाने की वजह से यह कदम उठाया गया पंडरा ओपी क्षेत्र के बजरा के रहने वाले ओम प्रकाश सिंह उर्फ विजय सिंह ने फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली।

By Vikram GiriEdited By: Published: Tue, 08 Jun 2021 07:42 AM (IST)Updated: Tue, 08 Jun 2021 07:42 AM (IST)
रांची में मायके चली गई पत्नी तो पति ने फंदे से झूलकर दे दी जान; जानें पूरा मामला। जागरण

रांची, जासं । रांची में एक व्यक्ति ने फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली। झगड़ा के बाद पत्नी के मायके जाने की वजह से यह कदम उठाया गया पंडरा ओपी क्षेत्र के बजरा के रहने वाले ओम प्रकाश सिंह उर्फ विजय सिंह ने पत्नी से झगड़ा के बाद मायके जाने की वजह से फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली। उनका शव सोमवार की सुबह उनके बजरा स्थित घर से बरामद किया गया। मतक ओम प्रकाश एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में चालक था। वह मूल रूप से बिहार का रहने वाला था। बताया जा रहा है कि विजय सिंह अत्याधिक शराब का सेवन करता था। शराब पीने के बाद प्रतिदिन पत्नी से झगड़ा कर मारपीट किया करता था।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार ट्रांसपोर्ट का माल लेकर ओम प्रकाश को कहीं जाना था। लेकिन वह सुबह दस बजे तक कंपनी पहुंचा नहीं। मालिक व अन्य कर्मी उसे लगातार फोन कर रहे थे। जवाब नहीं मिलने पर उन्हें संदेह हुआ। इसके बाद कंपनी के लोगों ने उसके भाई ललन सिंह से बात की। वह विजय के घर गया। दरवाजा खटखटाया, लेकिन नहीं खुला। इसके बाद ललन ने दरवाजा तोड़ा तो देखा कि विजय फंदे से झूल रहा था। सूचना मिलने के बाद पंडरा ओपी की पुलिस मौके पर पहुंची। शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। मामले में ललन के बयान पर यूडी केस दर्ज किया गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मारपीट के बाद पत्नी बच्चों के साथ चली गई थी मायके

पुलिस के अनुसार विजय सिंह शराब के नशे में अक्सर पत्नी के साथ झगड़ा किया करता था। बीते शनिवार की रात भी उसने पत्नी के साथ झगड़ा किया। इस दौरान उसने पत्नी की जमकर धुनाई भी कर दी। इसके बाद रविवार को पत्नी अपने बच्चों के साथ बेड़ो स्थित मायके चली गई। इसकी जानकारी विजय को भी दी थी। मायके जाने की वजह से फोन पर विजय ने पत्नी को गाली-गलौज भी किया। शाम में वह घर पहुंचा। फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.