गढ़वा, जेएनएन। गढ़वा जिले के रंका थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती के साथ शादी का झांसा देकर पिछले 10 माह से यौन शोषण किये जाने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पलामू जिले के चैनपुर थाना अन्तर्गत नेउरा निवासी  मोहम्मद आजाद अंसारी पिता इनामुल अंसारी को गिरफ्तार कर रविवार को जेल भेज दिया है। थाना के अवर निरीक्षक कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता ने थाना में आवेदन देकर मोहम्मद आजाद अंसारी पर शादी का झांसा देकर 10 माह से यौन शोषण किये जाने की शिकायत की थी।

पीड़िता ने आवेदन में उल्लेख किया था कि मोहम्मद आजाद अंसारी का उसके गांव में रिश्तेदारी है। वहां वह अक्सर आया जाता करता था। इसी बीच उसके संपर्क में वह आ गई। आजाद अंसारी स्वयं को अविवाहित बता उसके साथ जल्द ही निकाह करने की बात कह शारीरिक संबंध बनाने लगा। एक सप्ताह पूर्व उसे जानकारी मिली कि मोहम्मद आजाद अंसारी पहले से ही शादीशुदा है।

चार दिन पूर्व आजाद जब उससे शारीरिक संबंध बनाने का दबाव दिया तो पीड़िता ने पहले निकाह करने की बात को ले अड़ गई। इसके बाद आरोपी वहां से भाग कर अपने गांव चला गया। कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि आरोपित को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज दी तथा पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है।

Edited By: Alok Shahi