Move to Jagran APP

गढ़वा में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक्सिस बैंक के कर्मी की मौत

Garhwa Jharkhand News बैंक शाखा में कार्य करने के बाद वसीम अकरम मोटरसाइकिल से मेदिनीनगर जा रहा था। इस दौरान अज्ञात वाहन की चपेट में अने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। रविवार को सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Sun, 21 Mar 2021 05:55 PM (IST)Updated: Sun, 21 Mar 2021 06:02 PM (IST)
गढ़वा में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक्सिस बैंक के कर्मी की मौत
Garhwa Jharkhand News रविवार को सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराकर मृतक के स्वजनों को सौंप दिया गया।

गढ़वा, जासं। गढ़वा-शाहपुर रोड में गढ़वा थाना क्षेत्र के टंडवा स्थित बिरहा नाला के पुल के समीप शनिवार की देर रात सड़क दुर्घटना में वसीम अकरम (29) की मौत हो गई। मृतक पलामू जिले के मेदिनीनगर शहर के कुंड मोहल्ला निवासी सर्फुद्दीन अंसारी का पुत्र था। वह गढ़वा में एक्सिस बैंक में कार्यरत था। जानकारी के अनुसार बैंक शाखा में कार्य करने के बाद वह अपनी मोटरसाइकिल से मेदिनीनगर जा रहा था। इस दौरान अज्ञात वाहन की चपेट में आने से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद राहगीरों की मदद से उसे सदर अस्पताल लाया गया। यहां परीक्षण के बाद चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसकी मौत की सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर रविवार को सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर मृतक के स्वजनों को सौंप दिया।

loksabha election banner

ट्रक एवं मोटरसाइकिल की टक्कर में दो घायल, रेफर

रंका-गोदरमाना मार्ग पर भंवरी गांव के समीप तिसिया मोड़ पर रविवार की सुबह करीब नौ बजे ट्रक एवं मोटरसाइकिल की टक्कर में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने दोनों घायलों को 108 एंबुलेंस के माध्यम से रंका स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भेजवाया। यहां दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के पश्चात बेहतर इलाज के लिए गढ़वा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है। घटना की जानकारी पर पहुंचे घायलों के स्वजनों ने ट्रक में आग लगाने का प्रयास किया।

मगर तब तक रंका थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा-बुझाकर शांत करा दिया तथा दुर्घटनाग्रस्‍त मोटरसाइकिल एवं ट्रक को रंका थाना ले आई है। जानकारी के अनुसार रंका थाना क्षेत्र के बाहोकुदर गांव निवासी इम्तियाज अंसारी एवं तजमुल अंसारी दोनों मोटरसाइकिल से गोदरमाना की तरफ जा रहे थे। वहीं छत्तीसगढ़ से गढ़वा की तरफ आ रही मक्का लोड मालवाहक ट्रक से तिसिया मोड़ पर मोटरसाइकिल एवं ट्रक की आपस में टक्कर हो गई। इसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। उक्त घटना के बाद ट्रक का चालक गाड़ी छोड़कर मौके से भागने में सफल रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.