Move to Jagran APP

Ranchi DC: बिना आधिकारिक अनुमति के अनुपस्थित रहने वाले डाक्टरों पर होगी कार्रवाई

Ranchi DCरांची के जिला कोविड अस्पताल सदर में प्रतिनियुक्त डाक्टरों के साथ शुक्रवार को बैठक आयोजित की गई। उपायुक्त रांची छवि रंजन की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में उप विकास आयुक्त रांची अनुमंडल पदाधिकारी रांची सदर सदर अस्पताल में प्रतिनियुक्त डक्टर एवं अन्य संबंधित पदाधिकारी उपस्थित थे।

By Kanchan SinghEdited By: Published: Fri, 16 Apr 2021 04:03 PM (IST)Updated: Fri, 16 Apr 2021 04:03 PM (IST)
रांची के जिला कोविड अस्पताल सदर में प्रतिनियुक्त डाक्टरों के साथ उपायुक्त ने बैठक की।

रांची, जासं। रांची के जिला कोविड अस्पताल सदर में प्रतिनियुक्त डाक्टरों के साथ शुक्रवार को बैठक आयोजित की गई। मोरहाबादी स्थित श्यामा प्रसाद मुखर्जी सभागार में उपायुक्त रांची छवि रंजन की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में उप विकास आयुक्त रांची, अनुमंडल पदाधिकारी रांची सदर, सदर अस्पताल में प्रतिनियुक्त डक्टर एवं अन्य संबंधित पदाधिकारी उपस्थित थे।

loksabha election banner

बैठक के दौरान उपायुक्त रांची छवि रंजन ने कहा कि जिला कोविड अस्पताल सदर में प्रतिनियुक्त डाक्टर बिना आधिकारिक अनुमति के अनुपस्थित रहते हैं तो उन पर कार्रवाई की जाएगी। संक्रमण के दौरान ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर मामला दर्ज किया जाएगा और संबंधित डाक्टर के लाइसेंस भी रद किया जा सकता है। उपायुक्त छवि रंजन ने कहा कि कार्रवाई के लिए जिला प्रशासन को बाध्य न करें।

डाक्टर्स के सहयोग की जरूरत : उपायुक्त

उपायुक्त छवि रंजन ने कहा कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण से युद्ध जैसे हालात हैं, पीठ दिखाकर भागने की नहीं बल्कि डटकर मुकाबला करने का समय है। ऐसे में सभी डाक्टरों से सहयोग की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि सभी डाक्टर्स से अपील है कि वह अपने स्तर से अपना सर्वोत्तम देने की कोशिश करें, खास तौर पर कोविड अस्पताल में प्रतिनियुक्त डाक्टर एक्स्ट्रा एफर्ट लगाएं।

आपको बताएं कि सदर अस्पताल रांची में कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए की गई व्यवस्था का उपायुक्त द्वारा लगातार निरीक्षण किया जा रहा है। निरीक्षण के दौरान ड्यूटी पर अनुपस्थित रहने वाले कई डाक्टर्स को नोटिस भेजा जा चुका है। इनपर पर डीडीएमए के तहत कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.