लोहरदगा,जासं। आरपीएफ के 37वें राइजिंग डे सेलिब्रेशन सप्ताह कार्यक्रम के तहत गुरुवार को लोहरदगा आरपीएफ की ओर से रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया गया। आरपीएफ के ओसी कमलेश सोरेन के नेतृत्व में जवान और पदाधिकारी रन फॉर यूनिटी में शामिल हुए। कुल तीन किलोमीटर की इस रन फॉर यूनिटी में शामिल आरपीएफ जवान और पदाधिकारियों में काफी उत्साह देखा गया। रन फॉर यूनिटी का आयोजन आरपीएफ पोस्ट लोहरदगा से एसपी आवास होते हुए हन्ना क्लीनिक से होकर वापस आरपीएफ पोस्ट तक पहुंची।

मौके पर आरपीएफ के ओसी कमलेश सोरेन ने कहा कि एकता ही समृद्धि की राह बनाने का सबसे बड़ा हथियार है। हम सभी को अपने दायित्व के प्रति समर्पित रहना चाहिए। आरपीएफ अपना काम बखूबी करना जानती है। रेल यात्रियों और रेलवे संपत्ति की सुरक्षा करना आरपीएफ के पदाधिकारी और जवानों का कर्तव्य है। हम यात्रियों को भी इस बात के लिए जागरूक करें कि वह सार्वजनिक संपत्ति की सुरक्षा को लेकर अपना योगदान दें। रन फॉर यूनिटी के मौके पर हमें संकल्प लेने की जरूरत है।

उन्होंने सभी पदाधिकारी और जवानों को इसी प्रकार से संकल्पित होकर अपने दायित्वों को पूरा करने को कहा। कार्यक्रम के दौरान आरपीएफ के पदाधिकारी और जवानों में एक अलग ही प्रकार का उत्साह देखने को मिला। नियमित रूप से कार्यक्रम आयोजित कर आरपीएफ ने अपनी सक्रियता का परिचय दिया है। मौके पर एसआइ हेमंत कुमार, एएसआइ एमके जायसवाल, रंजीत कुमार राय, अमरेंद्र किशोर, राजकुमार उरांव, किशोर धान, प्रतिमा मौर्या, रश्मि, रानी, मधु, सचिन, अशोक, रोहित, मोहित, निपेंद्र, अमित, सुरेश राम आदि मौजूद थे।

Edited By: Kanchan Singh