झुमरीतिलैया (कोडरमा), जासं। Indian Railways Alert! कलकता के हावड़ा से दिल्ली होकर कालका जाने वाली कालका मेल एक्सप्रेस के समय में आंशिक बदलाव किया गया है। यह बदलाव उत्तर रेलवे की तरफ से किया गया है। यह बदलाव सिर्फ अप साइड की ट्रेन में किया गया है। ऐसे में कोडरमा से प्रयागराज और उसके आगे कानपुर जानेवाले यात्रियों के लिए कालका मेल का टाइम टेबल जान लेना आवश्यक है। प्रयागराज जानेवाले यात्रियों को अब हावड़ा कालका मेल पूर्व समय से 20 मिनट पहले ही पहुंचा देगी। इतना ही नहीं, यह ट्रेन अब कानपुर सेंट्रल भी 10 मिनट पहले पहुंचेगी।

रेलवे ने 02311 हावड़ा कालका मेल का टाइम टेबल 22 जनवरी से बदलने का निर्णय लिया है। अभी जहां हावड़ा, आसनसोल, धनबाद या कोडरमा के यात्री दिन के 11 बजे प्रयागराज पहुंचते हैं, वहीं अब नए टाइम टेबल के मुताबिक दिन के 10.40 पर ही प्रयागराज पहुंच जाएंगे। दोपहर 1.40 बजे कानपुर सेंट्रल पहुंचने वाली ट्रेन अब दोपहर डेढ़ बजे ही पहुंचा देगी। कालका मेल के टाइम टेबल में यह बदलाव सिर्फ अप साइड में जानेवाली ट्रेन के लिए लागू होगा। कालका से लौटने वाली ट्रेन पहले की तरह पुराने समय पर आएगी और खुलेगी।

इन स्टेशनों पर बदलेगा कालका मेल का टाइम टेबल

हावड़ा, धनबाद, कोडरमा, गया जंक्शन से पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन तक कालका मेल के टाइम टेबल में कोई बदलाव नहीं होगा। पर मीरजापुर से टुंडला तक इस ट्रेन के आने और जाने का समय बदल जाएगा। मीरजापुर, प्रयागराज, फतेहपुर, कानपुर सेंट्रल, फफूंद, इटावा, शिकोहाबाद, फिरोजाबाद और टुंडला में ट्रेन अब नए समय पर पहुंचेगी।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप