Move to Jagran APP

Top Ranchi News of the Day, 6th May 2020, झारखंड में फंसे हैं तो कराएं रजिस्‍ट्रेशन, प्रेमिका ने प्रेमी की हत्‍या की, कोरोना संदिग्‍ध की मौत, केरल से लौटे प्रवासी, कोरोना संदिग्‍ध महिला फरार

Top Ranchi News of the Day 6th May 2020. पढ़ें बुधवार शाम पांच बजे तक की रांची की टॉप 5 खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Wed, 06 May 2020 05:12 PM (IST)Updated: Wed, 06 May 2020 05:12 PM (IST)
Top Ranchi News of the Day, 6th May 2020, झारखंड में फंसे हैं तो कराएं रजिस्‍ट्रेशन, प्रेमिका ने प्रेमी की हत्‍या की, कोरोना संदिग्‍ध की मौत, केरल से लौटे प्रवासी, कोरोना संदिग्‍ध महिला फरार
Top Ranchi News of the Day, 6th May 2020, झारखंड में फंसे हैं तो कराएं रजिस्‍ट्रेशन, प्रेमिका ने प्रेमी की हत्‍या की, कोरोना संदिग्‍ध की मौत, केरल से लौटे प्रवासी, कोरोना संदिग्‍ध महिला फरार

रांची, जेएनएन। Top Ranchi News of the Day 6th May 2020 - बुधवार शाम पांच बजे तक की रांची की टॉप 5 खबरें। अन्‍य राज्‍य के वैसे लोग जो लॉकडाउन में झारखंड में फंसे हैं, वे सरकार के पोर्टल पर अपना रजिस्‍ट्रेशन करवा सकते हैं। प्रेमिका ने प्रेमी को फोन कर घर बुलाया और हत्‍या कर दी। रिम्‍स में भर्ती कोरोना संदिग्‍ध की मौत हो गई है। केरल से झारखंड के प्रवासी मजदूर बुधवार को श्रमिक स्‍पेशल ट्रेन से वापस लौटे। रिम्‍स में भर्ती कोरोना संदिग्‍ध महिला फरार हो गई है। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

loksabha election banner

झारखंड में फंसे दूसरे राज्‍य के लोग यहां कराएं रजिस्‍ट्रेशन

लॉकडाउन में झारखंड में फंसे अन्‍य राज्‍य के लोगों की सूची बनाई जा रही है। वे अपने गृह राज्‍य वापस जा सकते हैं। ऐसे लोग जो देश के अन्‍य हिस्‍से से संबंध रखते हैं और लॉकडाउन में झारखंड में फंसे हुए हैं, वे झारखंड सरकार की वेबसाइट पर अपना रजिस्‍ट्रेशन करवा सकते हैं। इसके बाद सरकार की ओर से उन्‍हें अपने राज्‍य भेजने की व्‍यवस्‍था की जाएगी। झारखंड में फंसे लोग इसके लिए दिए गए लिंक पर क्लिक कर अपना रजिस्‍ट्रेशन कर सकते हैं। रजिस्‍ट्रेशन कराने के लिए http://covid19reg.jharkhand.gov.in/ पर जाएं और अपनी पूरी जानकारी दर्ज करें।

प्रेमिका ने प्रेमी को घर बुलाकर लोहे से मारकर कर दी हत्‍या

बेड़ो थाना क्षेत्र के टेरो चटकपुर गांव में सचिन गोप की हत्या प्रेम प्रसंग में पीट-पीटकर कर दी गई है। युवक चटकपुर गांव का रहनेवाला है जो ऑटो चालक है। मंगलवार की रात लगभग 12 बजे प्रेमिका ने फोन करके अपने घर सचिन को बुलाया था। यहां प्रेमिका ने बुरी तरह पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी। युवक के सिर व चेहरे पर कई गहरे चोटे के निशान भी देखे गए। वहीं प्रेमिका ने बुधवार की सुबह नरकोपी थाना पहुंचकर कहा है कि मैंने ही अपने प्रेमी सचिन को घर बुलाकर लोहे से मार कर हत्या कर दी है।

रिम्स में भर्ती कोरोना संदिग्ध की मौत, डायलिसिस के लिए किया गया था भर्ती

रिम्‍स में बुधवार को करीब 48 वर्षीय एक कोरोना संदिग्‍ध मरीज की मौत हो गई है। हिंदपीढ़ी इलाके की रहने वाले संदिग्ध का सैंपल 3 दिन पूर्व लिया गया था। मरीज को किडनी की समस्या थी। इस वजह से सैंपल लेने के बाद उसे डायलिसिस के लिए रिम्स में भर्ती भी किया गया था। उसका रिम्‍स में कोविड वार्ड में ही इलाज चल रहा था। इलाज के दौरान मरीज की मौत हो गई। अब कोरोना जांच रिपोर्ट आने के बाद ही उस व्‍यक्ति के शव को परिजनों को सौंपा जाएगा।

आइसोलेशन वार्ड से हिंदपीढ़ी की कोरोना संदिग्ध महिला फरार

रिम्स के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हिंदपीढ़ी की रहने वाली एक कोरोना संदिग्ध महिला मंगलवार देर रात रिम्‍स से फरार हो गई। कोरोना का संदिग्ध मानते हुए उसे रिम्स सैंपलिंग के लिए सोमवार को लाया गया था। उसका सैंपल भी जांच के लिए लिया जा चुका है लेकिन अभी रिपोर्ट आनी बाकी है। आइसोलेशन वार्ड में भर्ती के महज 24 घंटे के भीतर ही वह रिम्स से भाग निकली। महिला का पता अबतक नहीं चल पाया है। पुलिस उसे ढूंढने में लगी है।

केरल से झारखंड लौटे प्रवासी मजदूर, फूल देकर किया गया स्वागत

एर्नाकुलम एक्‍सप्रेस बुधवार को केरल से हटिया पहुंची। इस ट्रेन से सैकड़ों लोग रांची पहुंचे। रांची से इन लोगों को बसों से विभिन्‍न जिलों में भेज दिया गया। इस दौरान सभी यात्रियों के स्‍वास्‍थ्‍य की जांच की गई। ट्रेन तीन घंटे विलंब से पहुंची है। ट्रेन से आए यात्रियों से पैसा लिया गया है। हटिया पहुंचे मजदूरों ने इस बाबत अपना टिकट भी दिखाया है। इससे पहले पंजाब से 1188 मजदूरों को लेकर श्रमिक स्‍पेशल ट्रेन डालटनगंज पहुंची। श्रमिक स्पेशल ट्रेन से इन सभी मजदूरों की केरल से वापसी हुई है। हटिया रेलवे स्टेशन पहुंचने पर इन मजदूरों का फूल देकर स्वागत किया गया, साथ ही खाने का पैकेट भी दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.