रांची, जासं। स्नातक उत्तीर्ण विद्यार्थियों के लिए अच्छी खबर है। 27 अक्टूबर को डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी विवि के प्लेसमेंट सेल की ओर से जॉब फेयर का आयोजन किया जा रहा है। इस फेयर में राज्य के किसी भी विश्वविद्यालय से 2016 से 2018 के बीच स्नातक उत्तीर्ण विद्यार्थी भाग ले सकते हैं। चीफ प्लेसमेंट को-आर्डिनेटर डॉ. नमिता सिंह ने बताया कि जॉब फेयर में देशभर से 21 नामी-गिरामी कंपनियां 4500 से अधिक पदों पर नियुक्ति के लिए पहुंच रही हैं।

निश्शुल्क रजिस्ट्रेशन 26 तक : जॉब फेयर में भाग लेने के लिए इच्छुक व योग्य अभ्यर्थी को 26 अक्टूबर शाम पांच बजे तक ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराना होगा। यह पूरी तरह निश्शुल्क होगा। रजिस्ट्रेशन के लिए वेबसाइट-डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू.डीएसपीएमयूरांचीडॉटएसीडॉटइन या झारखंडयूनिवर्सिटीज.एनआइसी पर जाएं।

ये डाक्यूमेंट्स लाना होगा अनिवार्य : प्लेसमेंट अधिकारी डॉ. विनय भरत व डॉ. आइएन साहू ने बताया कि फेयर के दिन अभ्यर्थियों को अपने साथ छह रंगीन पासपोर्ट साइज नवीनतम फोटो, बायोडाटा की छह कॉपी, कक्षा 10 से स्नातक तक का स्वअभिप्रमाणित सर्टिफिकेट व अंकपत्र लाना है। इसके अलावा आधार कार्ड, वोटर आइडी, ड्राइविंग लाइसेंस व पैन कार्ड में से कोई एक साथ लाना अनिवार्य है। किसी तरह की अन्य जानकारी के लिए सुबह 11 से शाम तीन बजे तक 9113452117 पर फोन कर सकते हैं।

3.60 लाख तक का होगा पैकेज : जॉब फेयर में टेक्निकल रिक्रूटर, एचआर एग्जीक्यूटिव, बिजनेस डेवलेपमेंट एग्जीक्यूटिव, बिजनेस एनालिस्ट, कस्टमर सपोर्ट एग्जीक्यूटिव, प्रोसेस एसोसिएट, वाइस प्रोसेस-आइटी, सेल्स ट्रेनी सहित अन्य पदों पर नियुक्ति होनी है। जॉब लोकेशन बेंगलुरु, इंदौर, रांची से ले कर गुड़गांव, अहमदाबाद व जयपुर है। बात पैकेज की करें तो 1.60 से 3.60 लाख वार्षिक है।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप