Move to Jagran APP

रिपब्लिक हुंडई में मन रहा गुणवत्ता महीना

हुंडई कोकर में मई महीने को बेहतर सेवा और सर्विस गुणवत्ता महीने के तौर पर मनाया जा रहा है।

By Edited By: Published: Sat, 26 May 2018 04:36 PM (IST)Updated: Sat, 26 May 2018 05:14 PM (IST)
रिपब्लिक हुंडई में मन रहा गुणवत्ता महीना
रिपब्लिक हुंडई में मन रहा गुणवत्ता महीना

जागरण संवाददाता, रांची : रिपब्लिक हुंडई कोकर में मई महीने को बेहतर सेवा और सर्विस गुणवत्ता महीने के तौर पर मनाया जा रहा है। इस महीने में मुख्य फोकस सेवा की गुणवत्ता और ग्राहक संतुष्टि पर ध्यान दिया जा रहा है। पहली बार में ही कार की किसी भी प्रकार की समस्या को दूर करने और बेहतर धुलाई पर फोकस किया गया है। शुक्रवार को रिपब्लिक हुंडई में हुंडई के एरिया मैनेजर राजकुमार की ओर से कर्मचरियों का मनोबल बढ़ाने और बेहतर सर्विस दिलाने का संकल्प कराया गया।

loksabha election banner

हुंडई ने लांच की मोस्ट प्रेफर्ड परफेक्ट एसयूवी द न्यू क्त्रेटा : देश की दूसरी सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने अपने परफेक्ट एसयूवी द न्यू 2018 क्त्रेटा की लाचिंग की। यह विभिन्न ग्राहकों कीजरूरत के मुताबिक स्टाइल और प्रदर्शन के बीच बेहतरीन तालमेल का प्रतीक है। द न्यू 2018 क्त्रेटा प्रभावशाली और आक्त्रामक फ्रंट स्टाइलिंग तथा लंबे व स्पोर्टी लुक के साथ एसयूवी सेगमेंट में हुंडई की पकड़ को मजबूत करेगी। इंडियन कार ऑफ द ईयर 2016 में चुनी जा चुकी क्त्रेटा एक परफेक्ट एसयूवी की चाहत रखने वाले ग्राहकों के लिए हमेशा से पहली पसंद है। ब्लेड स्टाइल, परफॉरमेंस और सुरक्षा मानक वाली क्त्रेटा अपने बोल्ड और स्पोर्टी एक्सटीरियर- कास्केड डिजाइन फ्रंट ग्रिल न्यू टेक्नोलॉजी फीचर और एडवास कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ बेंच मार्क को और ऊंचा उठाती है।

इसमें स्मार्ट इलेक्टिक सनरूफ, क्रूज कंट्रोल, पावर ड्राइव सीट, स्मार्ट की-बैंड और वायरलेस फोन चार्जर जैसी खूबिया से लैस हैं। लांचिंग के मौके पर हुंडई मोटर इंडिया लि. के प्रबंध निदेशक और सीईओ वाईके कू ने कहा कि 2015 में पहली क्त्रेटा की लाचिंग के समय से ही हुंडई एसयूवी सेगमेंट स्थापित ब्राड बन गई है। यह एसयूवी सेगमेंट में हुंडई की आधारशिला है, जो ग्राहकों को प्रीमियम डिजाइन, स्पेसियस इंटीरियर और एडवास कनेक्टेड टेक्नोलॉजी से लुभाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.