Move to Jagran APP

सैनिक स्कूल गोलपारा को खिताब

रांची : विकास विद्यालय के तत्वावधान में आयोजित ऑल इंडिया आइपीएससी फुटबॉल टूर्नामेंट का खिताब

By JagranEdited By: Published: Fri, 11 May 2018 07:21 AM (IST)Updated: Fri, 11 May 2018 07:21 AM (IST)
सैनिक स्कूल गोलपारा को खिताब
सैनिक स्कूल गोलपारा को खिताब

रांची : विकास विद्यालय के तत्वावधान में आयोजित ऑल इंडिया आइपीएससी फुटबॉल टूर्नामेंट का खिताब सैनिक स्कूल गोलपारा ने अपने नाम किया। गुरुवार को विकास विद्यालय ग्राउंड में खेले गए फाइनल मुकाबले में गोलपारा की टीम ने मार्डन स्कूल बरखंभा रोड दिल्ली की टीम को 2-0 से पराजित किया। तीसरे स्थान पर विद्या निकेतन बिरला स्कूल पिलानी की टीम रही। मुख्य अतिथि स्कूल के प्रचार्य पीएस कालरा और राष्ट्रीय रेफरी ओम प्रकाश ठाकुर ने खिलाड़ियों के बीच पुरस्कार बाटे। वैष्णवी, तुषार, सार्थक,हर्ष व आदर्श बने विजेता

loksabha election banner

रांची : गाधीनगर बैडमिंटन अकादमी व बाल विकास मंच के तत्वावधान में आयोजित दो दिवीसीय अर्जुन भाटिया बैडमिंटन प्रतियोगिता गुरुवार को संपन्न हो गई। प्रतियोगिता के विभिन्न आयु वर्गो में वैष्णवी, तुषार, सार्थक,हर्ष व आदर्श विजेता बने। विजेता खिलाड़ियों के बीच अनिल राम, राजीव रंजन, राजु पोद्दार, आशुतोष द्विवेदी ने पुरस्कार वितरण किया। कार्यक्रम का संचालन गोविन्द झा ने किया।

-----------

झारखंड राज्य सब जूनियर सेपकटकरा चौंपियनशिप 14 को

रांची : झारखंड राज्य सब जूनियर सेपकटकरा चैंपियनशिप का आयोजन 14 मई को काके स्थित इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में किया जाएगा। इस चैंपियनशिप में राची सहित चतरा, धनबाद, सिल्ली ,खूंटी एवं कुछ क्लब व स्कूल की टीमें भाग लेंगी। राज्य सेपक टकरा एसोसिएशन के अध्यक्ष उदय साहू ने बताया कि इस चैंपियनशिप के आधार पर राज्य टीम का चयन होगा ।

------------

कराटे प्रशिक्षण शिविर 15 से

रांची : शोतोकान कराटे डो फेडरेशन ऑफ इंडिया के तत्वावधान में अरविंदो आश्रम कराटे प्रशिक्षण केन्द्र में आगामी 15 से 21 मई तक आठ वर्ष से ऊपर के बच्चे, पुरुष व महिलाओं के लिए आत्मरक्षा कराटे प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जा रहा है। शोकफ के रंजीत मेहता ने बताया कि शिविर में शोकफ के मुख्य कराटे प्रशिक्षक मानस सिन्हा द्वारा प्रशिक्षण दी जायोगी। शिविर में भाग लेने हेतु शोकफ के वरिष्ठ प्रशिक्षक भोला ओहदार (7761974628) से सम्पर्क किया जा सकता है। पोखरटोली और सिठीयो जीते

रांची: बी डिवीजन फुटबॉल लीग में गुरुवार को एनवाइसी पोखरटोली, मिशन बहु बाजार और जूनियर एफसी सिठीयो की टीमों ने अपने अपने मैच जीत लिए। हटिया में खेले गए पहले मैच में पोखरटोली ने ब्लैक टाइगर को 1-0 से हराया। मैच का एकमात्र गोल अंबर खोया ने दागा। दूसरे मैच में बहु बाजार ने बसिला एफसी को 3-0 से पराजित किया। जानसन एक्का ने दो और एक गोल संजीत लिंडा ने किया। ब्राबे में खेले गए पहले मैच में सिठियो ने सकरपदा को 5-1 से हराया। सोमरा तिर्की और राहुल 2-2 और सूरज ने एक गोल किया।

लोहरदगा ने बोकारो को हराया

राची : जेएससीए अंतरराष्ट्रीय ओवल मैदान में खेली जा रही एचपी बोधनवाला ट्राफी क्त्रिकेट में गुरुवार को लोहरदगा ने बोकारो को 4 विकेट से परजित किया। बोकारो की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 44.1 ओवरों में 216 रनों पर सिमट गयी। टीम की ओर से राजु ने 30, आयुष ने 65, बालकृष्ण ने 37 रनों की पारी खेली। लोहरदगा के अमित को 3, आशीष को दो विकेट मिला। जवाब में लोहरदगा की टीम 46.3 ओवरों में 6 विकेट पर 219 रन बनाकर मैच जीत लिया। टीम की ओर से प्रेम ने नाबाद 91, अश्वनी व चंदन ने 55-55 रनों का योगदान किया। बोकारो के आर्यन को 4 व राहुल को दो विकेट मिला। लोहरदगा के प्रेम कुमार को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.