Move to Jagran APP

दो की मौत, 121 लोग मिले संक्रमित, बढ़ा खतरा

लीड----------------- सबसे अधिक मामले रामगढ़ शहरी क्षेत्र से आए संक्रमितों की संख्या पहुंची 877 प

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Apr 2021 09:41 PM (IST)Updated: Sat, 17 Apr 2021 09:41 PM (IST)
दो की मौत, 121 लोग मिले संक्रमित, बढ़ा खतरा
दो की मौत, 121 लोग मिले संक्रमित, बढ़ा खतरा

लीड-----------------

loksabha election banner

सबसे अधिक मामले रामगढ़ शहरी क्षेत्र से आए, संक्रमितों की संख्या पहुंची 877 पर

संवाद सहयोगी, रामगढ़ : जिले में शनिवार को भी 121 लोग संक्रमित पाए गए हैं। साथ ही दो लोगों की कोरोना से मौत हो गई। सबसे अधिक संक्रमण के मामले रामगढ़ क्षेत्र के हैं। यहां संक्रमितों की संख्या 49 है। इसी तरह मांडू प्रखंड क्षेत्र में 32, पतरातू प्रखंड में 26 तथा गोला प्रखंड में 14 संक्रमितों की पुष्टि की गई है। जिला प्रशासन द्वारा प्रोटोकॉल का पालन करते हुए उनके इलाज के लिए आगे की कार्रवाई की जा रही है। इसके साथ ही जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 877 हो गई है। इनमें सबसे अधिक रामगढ़ शहरी क्षेत्र छावनी परिषद, नगर परिषद क्षेत्र प्रखंड अंतर्गत तीन पंचायतों में 480 हो गई है। यानी कुल संक्रमितों का 50 प्रतिशत से अधिक संक्रमित रामगढ़ क्षेत्र के हैं। अभी भी 5550 सैंपल की रिपोर्ट अब तक नहीं आई है। इधर

कोविड-19 जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद शनिवार को रामगढ़ जिला अंतर्गत 88 व्यक्तियों के पकोरोना से ठीक होने की पुष्टि की गई है। स्वास्थ्य विभाग की टीम के द्वारा सभी व्यक्तियों को कोरोना संबंधित किसी प्रकार के लक्षण दिखने पर जिला नियंत्रण कक्ष, सदर अस्पताल कंट्रोल रूम अथवा नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में संपर्क करने के संबंध में विस्तार पूर्वक जानकारी दी गई। ठीक होने के उपरांत सभी व्यक्ति अनिवार्य रूप से 7 दिनों की होम क्वॉरेंटाइन में रहेंगे एवं जिला प्रशासन रामगढ़ द्वारा सभी की मॉनिटरिग की जाएगी। इधर कोविड-19 जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद शनिवार को जिले के 88 लोग कोरोना से ठीक हो गए। स्वास्थ्य विभाग की टीम के द्वारा सभी लोगों को कोरोना से संबंधित किसी प्रकार के लक्षण दिखने पर जिला नियंत्रण कक्ष, सदर अस्पताल कंट्रोल रूम अथवा नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में संपर्क करने को कहा गया। सभी को अनिवार्य रूप से सात दिनों के होम क्वॉरंटाइन में रहने की सलाह दी गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.