संवाद सूत्र, भुरकुंडा (रामगढ़): कमलेश नारायण शर्मा की हत्या का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। चार अभियुक्त को जेल भेजा गया है। जानकारी के अनुसार इसमें से एक अभियुक्त राजा चौधरी उर्फ करू चौधरी पहले 14 साल की सजा काट चुका है। उसे सितंबर 2007 में अपने पड़ोसी सुनील लाला की हत्या मामले मे कोर्ट द्वारा सजा सुनाई गई थी।

एक दाह संस्कार में था शामिल

पुलिस ने कमलेश शर्मा की हत्या मामले में चार लोगो को जेल भेज दिया है। इसमें से एक अभियुक्त रामअचल भी है जो उसी मुहल्ले का है। लोगो ने बताया कि हत्या केस मे जेल भेजा गया रामअचल शनिवार की रात कमलेश शर्मा के दाह संस्कार में भी गया था। उसे लगा होगा कि ऐसा करने से कोई उसपर शक नही करेगा। लेकिन पुलिस ने पूरे मामले का पर्दाफाश कर दिया।

चंचला शर्मा की बनी है स्थिति गंभीर

कमलेश शर्मा की पत्नी की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। इलाज के लिए रिम्स रांची मे वो भर्ती है। जानकारी के अनुसार चंचला शर्मा अभी कोमा मे है। उनकी सिर की हड्डी टूटने के साथ साथ खून का थक्का भी जम गया है। चंचला शर्मा को अपराधियों ने सिर पर वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है।

नशेड़ियों के खिलाफ अभियान चलाएंगे सौंदावासी

भुरकुंडा ओपी अंतर्गत सेंट्रल सौंदा में कांग्रेस नेता कमलेश नारायण शर्मा की हत्या के बाद दहशत का माहौल है। वहीं नशा और नशेड़ियों के खिलाफ सौंदावासी अभियान चलाएंगे। खबर है कि जल्द ही सेंट्रल सौंदा और सीसीएल सौंदा के लोग सामूहिक रूप से एक बैठक कर इलाके मे रहनेवाले नशेड़ियों का बहिष्कार भी करेंगे। इस दौरान एक सूची भी बनाकर पुलिस को सौंपी जाएगी जो नशा के गतिविधियो मे शामिल रहते है और समाज को बिगाड़ने को काम करते हैं। सौंदा मैदान, शिवमंदिर के पीछे, स्कूल के पास वैसे सार्वजनिक जगहो को चिन्हित कर सूची सौंपकर बराबर छापेमारी करने की मांग की जाएगी जहां नशेड़ियों का जमावड़ा रहता है।

कमलेश शर्मा की मौत पर प्रकट किया शोक

कमलेश नारायण शर्मा की मौत पर विभिन्न राजनीतिक दलों, यूनियन के लोगो के साथ काफी संख्या मे लोगो ने शोक प्रकट किया है। अजय पांडे, चमनलाल, विनय सिंह, शिवशंकर सिंह, विरेन्द्र पासवान, नारायण शर्मा, राजेश मिश्रा, राजेश सिन्हा, शशिभूषण सिंह आदि ने शोक प्रकट किया है।

-------------

आज आएगें कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष

कांग्रेस नेता व शर्मा की हत्या पर मंगलवार को झारखंड प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राजेश ठाकुर, कार्यकारी अध्यक्ष शहजादा अनवर आदि सेंट्रल सौंदा उनके घर पर आएगें। यहां पहुंच कांग्रेस के लोग कमलेश शर्मा के परिजनो कों सांत्वना देंगे।

Edited By: Jagran