Move to Jagran APP

पहला मुद्दा पहला वोट के तहत मतदाता जागरूकता के लिए वोट यात्रा की हुई शुरुआत

रामगढ़ रविवार को जिले में दैनिक जागरण का पहला मुद्दा-पहला वोट के तहत मतदाता जागरूकता अभियान की शुरूआत की गई। लोगों को सीधे जोड़ने के उद्देश्य से जागरण परिवार व विभिन्न संगठनों के लोगों की पहले दिन भागीदारी निभाई। इस दौरान पहले मतदान फिर जलपान के नारे लगाए। शाम में निकाली गई वोट यात्रा के दौरान आम राहगीरों व व्यवसायियों से आगामी छह मई को पहले मतदान केंद्रों में जाकर मतदान करने की अपील की गई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 14 Apr 2019 08:40 PM (IST)Updated: Sun, 14 Apr 2019 08:40 PM (IST)
पहला मुद्दा पहला वोट के तहत मतदाता जागरूकता के लिए वोट यात्रा की हुई शुरुआत

रामगढ़ : रविवार को जिले में दैनिक जागरण का पहला मुद्दा-पहला वोट के तहत मतदाता जागरूकता अभियान की शुरुआत की गई। लोगों को सीधे जोड़ने के उद्देश्य से जागरण परिवार व विभिन्न संगठनों के लोगों की पहले दिन भागीदारी निभाई। इस दौरान पहले मतदान फिर जलपान के नारे लगाए। शाम में प्रखंड मुख्यालय के समीप पुराने सदर अस्पताल परिसर से लेकर सुभाष चौक तक निकाली गई वोट यात्रा के दौरान आम राहगीरों व व्यवसायियों से आगामी छह मई को पहले मतदान केंद्रों में जाकर मतदान करने की अपील की गई। शहर के स्थानीय पुराने सदर अस्पताल से निकाली गई जागरूकता रैली सह वोट यात्रा बिजुलिया, बस पड़ाव, छावनी फुटबॉल मैदान होते हुए सुभाष चौक जाकर समाप्त हो गई। इस दौरान आसपास के लोगों को अपने मतदान केंद्र में आगामी छह मई को पहले मतदान-फिर जलपान के तहत वोट डालने व अपने परिवार के लोगों को डलवाने की अपील की गई।

loksabha election banner

वोट यात्रा में रामगढ़ चेंबर आफ कामर्स के पूर्व अध्यक्ष राजू चतुर्वेदी, रामगढ़ महिला कॉलेज के व्याख्यता डॉ. संजय सिंह, प्रो. रंजीत सिन्हा, समाजसेवी धनंजय कुमार पुटुस, मो. शहजाद खान, उमेश कुशवाहा, अनुज तिवारी, ऋषिकेश सिंह, ब्रजेश पाठक, चुनचुन सिंह, विक्की कुमार, श्याम चंद्रवंशी, रवि मिश्र, सूरज कुमार, जगदीश शर्मा, अंकित सिंह, रवि रंजन मिश्र, रमेश महतो, नरेश महतो, सिया चंद्रवंशी, दिनेश प्रसाद ने शहर में मार्च करते हुए लोगों से हर हाल में सार काम छोड़कर पहले मतदान करने की अपील की। कहा कि भारतीय संविधान में मतदान हर भारतीय को मिला अधिकार है। जिसका इस्तेमाल स्वच्छ सरकार चुनने में हमें करना है। लोगों ने एक स्वर से दैनिक जागरण की इस अनूठी पहल की सराहना की। इस अभियान के सहभागी बने शहर के लोगों ने दैनिक जागरण के इसय अभियान में सहभागिता निभाई। इसी कड़ी वोट यात्रा में शामिल लोगों ने दैनिक जागरण परिवार के लोगों ने जगह-जगह मतदाता जागरूकता से संबंधित पोस्टर भी शहर में जगह-जगह चस्पा किया। जो सहज ही लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.