Move to Jagran APP

चितरपुर में संदेहास्पद स्थिति में हुई दंपती की मौत

घर वालों ने बताया आपस मे नहीं था कोई बैर,मौत बना रहस्य फोटो 3

By JagranEdited By: Published: Fri, 04 Jan 2019 08:51 PM (IST)Updated: Fri, 04 Jan 2019 08:51 PM (IST)
चितरपुर में संदेहास्पद स्थिति में हुई दंपती की मौत

चितरपुर(रामगढ़) : चितरपुर जामा मस्जिद के निकट बर मोहल्ला में शुक्रवार को एक दंपति की संदेहास्पद स्थिति में मौत होगी गई। घटना के बाद गांव में मातम छा गया। जानकारी के अनुसार चितरपुर बर टोला निवासी इरफानउल्लाह (41) और उनकी पत्नी मलका तबस्सुम (27) की संदेहास्पद मौत की खबर फैलते ही यहां लोगों की भीड़ लग गई। घटना की सूचना मिलते ही रजरप्पा पुलिस इंस्पेक्टर कमलेश पासवान, एसआई अभय कृष्ण गिरी, एएसआई भूपेंद्र ¨सह, मालती कुमारी सहित  पुलिस जवान घटना स्थल पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी। जिस कमरे में दोनों के शव पाया गया पुलिस ने कमरे की गहन तलाशी ली। जहां किसी तरह का कोई जहर खाने से संबंधी वस्तु नहीं मिली और न हीं कोई सुसाइड नोट ही मिले। पुलिस ने पति-पत्नी के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। 

loksabha election banner

--

क्या कहते हैं घर वाले

घरवालों का कहना है कि गुरुवार के दिन सब कुछ सामान्य था। रात होते ही खाना खाने के बाद दोनों पति पत्नी अपने कमरे में सो गए। फिर जब सुबह हुईं तो हम लोगों ने कमरे का दरवाजा खटखटाया तो कोई आवाज अंदर से नहीं आया।  तभी घरवालों ने दरवाजे को तोड़ डाला। तो दोनों को कमरे के बेड में पाया उस वक्त पति की सांस हल्की चल रही थी उसे तुरंत पास के अस्पताल ले गए। परंतु अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। साथ ही घरवालों ने बताया कि पति पत्नी का आपस मे किसी तरह का झगड़ा भी नही हुआ फिर भी लगता है कि दोनों ने किसी कारण से जहर खा कर आत्महत्या किया है।

-- घटनास्थल से किसी भी तरह का कोई जहर का सैंपल नहीं मिली है। जबकि  घरवालों का कहना है कि जहर खा कर आत्महत्या की है। ति-पत्नी  मामले में ठोस कुछ भी नहीं कहा जा सकता। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कि मौत कैसे हुईं। फिर अनुसंधान कर कार्रवाई की जाएगा।

- कमलेश पासवान, थाना प्रभारी रजरप्पा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.