Move to Jagran APP

लाठी बरसा कर लोकतंत्र की हत्या कर रही सरकार : कांग्रेस

संवाद सहयोगी,रामगढ़ : पारा शिक्षकों पर बर्बरतापूर्वक लाठीचार्ज किए जाने के विरोध में शुक्रवार को जिला कांग्रेस कमेटी ने सुभाष चौक पर मुख्यमंत्री रघुवर दास का फुतला दहन कर जमकर विरोध किया। सभी कार्यकर्ता कार्यकारी अध्यक्ष पंकज तिवारी के नेतृत्व मे सरकार के विरोध में नाराबाजी करते हुए मुख्य पथ से पुतला के साथ आयोजनस्थल पर पहुंचे। यहां पर मुख्यमंत्री का पुतला दहन कर विरोध दर्ज कराया। इस दौरान मुख्य अतिथि जिप सदस्य सह कांग्रेस नेत्री ममता देवी ने पारा शिक्षकों पर लाठीचार्ज की ¨नदा करते हुए कहा कि घमंड के आकंठ में डूबी रघुवर सरकार ने अपने पैर में ही कुल्हाड़ी मार ली है। उन्होंने कहा कि पारा शिक्षक पूर्व से वेतनमान की मांग को लेकर आंदोलन चला रहे थे, लेकिन रघुवर सरकार ने जब पूरी तरह नजर फेर लिया तो पारा शिक्षकों ने एक माह पूर्व स्थापना दिवस पर

By JagranEdited By: Published: Fri, 16 Nov 2018 07:43 PM (IST)Updated: Fri, 16 Nov 2018 07:43 PM (IST)
लाठी बरसा कर लोकतंत्र की हत्या कर रही सरकार : कांग्रेस
लाठी बरसा कर लोकतंत्र की हत्या कर रही सरकार : कांग्रेस

रामगढ़ : पारा शिक्षकों पर बर्बरतापूर्वक लाठीचार्ज किए जाने के विरोध में शुक्रवार को जिला कांग्रेस कमेटी ने सुभाष चौक पर मुख्यमंत्री रघुवर दास का पुतला दहन कर जमकर विरोध किया। सभी कार्यकर्ता कार्यकारी अध्यक्ष पंकज तिवारी के नेतृत्व मे सरकार के विरोध में नाराबाजी करते हुए मुख्य पथ से पुतला के साथ आयोजनस्थल पर पहुंचे। यहां पर मुख्यमंत्री का पुतला दहन कर विरोध दर्ज कराया। इस दौरान मुख्य अतिथि जिप सदस्य सह कांग्रेस नेत्री ममता देवी ने पारा शिक्षकों पर लाठीचार्ज की ¨नदा करते हुए कहा कि घमंड के आकंठ में डूबी रघुवर सरकार ने अपने पैर में ही कुल्हाड़ी मार ली है। उन्होंने कहा कि पारा शिक्षक पूर्व से वेतनमान की मांग को लेकर आंदोलन चला रहे थे, लेकिन रघुवर सरकार ने जब पूरी तरह नजर फेर लिया तो पारा शिक्षकों ने एक माह पूर्व स्थापना दिवस पर रांची में आंदोलन करने का एलान किया। इसी कार्यक्रम के तहत सभी रांची में अपनी भावनाओं से अवगत कराने को जुटे। लेकिन जिस तरह से झारखंड की सरकार के इशारे पर पुलिस ने पारा शिक्षकों पर बर्बरता की। वह बिल्कुल गलत और जुल्म की इंतिहा है। कहा कि आने वाले समय मे रघुवर सरकार को इस कार्रवाई का अंजाम भुगतना तय है। आगामी 2019 में राज्य की जनता रघुवर सरकार के घमंड को मिट्टी में मिलाने को तैयार है। इस दौरान जोनल प्रवक्ता सीपी संतन, वरीय उपाध्यक्ष रंधीर गुप्ता, रवींद्र कुमार, महेश यादव, पप्पू पासवान, तारिक अनवर, बलवीर ¨सह, भरत कुमार, संतोष ¨सह, अनमोल मुंडा, जगन करमाली, इम्तियाज आलम, मदन मुंडा, उत्तम कुमार, अमर उपाध्याय, रामप्रसाद महतो, डेगलाल महतो, प्रदीप कुमार,, अमित कुमार आदि मौजूद थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.