Move to Jagran APP

आभूषण छिनतई मामले में पुलिस के हाथ खाली

बाइक की डिक्की से सात लाख के आभूषण लेकर फरार हो गए अपराधी शहर थाना क्षेत्र के रेड़मा

By JagranEdited By: Published: Fri, 23 Jul 2021 06:06 PM (IST)Updated: Fri, 23 Jul 2021 06:06 PM (IST)
आभूषण छिनतई मामले में पुलिस के हाथ खाली
आभूषण छिनतई मामले में पुलिस के हाथ खाली

बाइक की डिक्की से सात लाख के आभूषण लेकर फरार हो गए अपराधी

loksabha election banner

शहर थाना क्षेत्र के रेड़मा पांकी रोड इलाके में गुरुवार रात की है घटना फोटो : 23 डालपी 08

कैप्शन : मेदिनीनगर शहर थाना क्षेत्र अंतर्गत रेड़मा में आभूषण की छिनतई होने की सूचना मिलने बाद पहुंची पुलिस। संवाद सहयोगी, मेदिनीनगर (पलामू) : मेदिनीनगर शहर थाना क्षेत्र अंतर्गत रेड़मा में अपराधियों ने गुरुवार की देर शाम मोटरसाइकिल की डिक्की से करीब सात लाख के आभूषण की छिनतई की है। घटना गुरुवार रात की है। घटना के कई घंटे गुजरने के बावजूद पुलिस के हाथ खाली हैं। अपराधी अब भी पुलिस के पकड़ से बाहर हैं। भुक्तभोगी की शिकायत के बाद शहर थाना की पुलिस सक्रिय हो गई। आसपास के दुकानों में सीसीटीवी कैमरा खंगाला जा रहा है। जानकारी के अनुसार पांकी रोड स्थित महामाया ज्वेलर्स नामक प्रतिष्ठान बंद कर भुक्तभोगी स्वर्ण व्यवसायी घर जा रहा था। अगरबत्ती लेने के लिए किराना दुकान में रुका। इसी बीच मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधी पहुंचे और जबरदस्ती डिक्की से आभूषण छीन लिया। विरोध करने पर अपराधियों ने आभूषण कारोबारी को धक्का देकर गिरा दिया और आभूषण लेकर भाग निकले। अपराधियों की पहचान के लिए सीटीटीवी फूटेज खंगाले जा रहे हैं। घटना के बाद से व्यवसायियों में हड़कंप मच गया है। सूचना मिलने के बाद रात को ही शहर थाना प्रभारी अरुण कुमार महथा दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे थे। भुक्तभोगी व स्थानीय लोगों से पुलिस ने घटना की जानकारी ली थी। इस मामले में भुक्तभोगी की लिखित शिकायत के आधार पर शहर थाना में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

बाक्स...छिनतई मामले में छानबीन की जा रही है। आसपास के लोगों से पूछताछ कर रहे हैं। अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। छिनतई से जुड़े अपराधियों की पहचान की जा रही है। जल्द ही अपराधी पुलिस के गिरफ्त में होंगे।

के विजय शंकर, एसडीपीओ, मेदिनीनगर।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.