Move to Jagran APP

बिछड़ गए लोगों की याद में कल दो मिनट रखें मौन

शोकसभा के बाद सर्वधर्म सभा व पौधारोपण कार्यक्रम भी होगा हजारों लोग होंगे शामिल सबने दिया समर्थन

By JagranEdited By: Published: Sat, 12 Jun 2021 06:47 PM (IST)Updated: Sat, 12 Jun 2021 06:47 PM (IST)
बिछड़ गए लोगों की याद में कल दो मिनट रखें मौन

शोकसभा के बाद सर्वधर्म सभा व पौधारोपण कार्यक्रम भी होगा, हजारों लोग होंगे शामिल, सबने दिया समर्थन

loksabha election banner

जाटी, मेदिनीनगर (पलामू) : कोरोना संक्रमण से जान गंवाने वालों के प्रति संवेदना व्यक्त करने को लेकर दैनिक जागरण की श्रद्धांजलि कार्यक्रम, सर्वधर्म सभा व पौधारोपण कार्यक्रम 14 जून को 11 बजे दिन से होगा। इसमें विभिन्न संगठनों,संस्थानों,प्रशासनिक पदाधिकारियों समेत समाज के हर वर्ग-धर्म की ओर सहयोग देने की घोषणा का सिलसिला जारी है। 14 जून को पलामू के आयुक्त कार्यालय परिसर में 11 बजे दिन में दो मिनट का मौन रखकर कोरोना काल में हम से बिछड़ गए लोगों की आत्मा की शांति के प्रार्थना की जाएगी। इसके तुरंत बाद 15 मिनट का सर्वधर्म प्रार्थना सभा होगी।

बाक्स: फोटो 12 डीजीजे 01

कैप्शन : सुरेंद्र कुमार कोरोना ने हमसे हजारों अपनों को छीना है। उनकी आत्मा की शांति के लिए दैनिक जागरण की श्रद्धांजलि, सर्वधर्म प्रार्थना सभा व पौधारोपण की यह पहल प्रेरणादायी साबित होगी। हम सभी 14 जून को दिन के 11 बजे दो मिनट का मौन धारण कर कोरोना के शिकार हुए लोगों के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। प्रण लें कि जो जहां होंगे वहीं से अपनी संवेदना व्यक्त करेंगे।

सुरेंद्र कुमार, उपाध्यक्ष ,निशक्त विद्यालय समिति, मेदिनीनगर। बाक्स: फोटो 12 डीजीजे 03

कैप्शन : चंदन कुमार

लंबे समय से लोग कोरोना संक्रमण के खिलाफ युद्ध लड़ रहे हैं। बड़ी संख्या में लोग इस जंग में जान भी गवां चुके हैं। उनके प्रति दिल से शोक व्यक्त करते हैं। उनकी आत्मा की शांति के लिए दैनिक जागरण की की श्रद्धांजलि व सर्व धर्म प्रार्थना सभा में हम सब मिलकर उन्हें याद करेंगे। हम सभी को 14 जून को पूर्वाह्न 11 बजे दो मिनट के लिए मौन रख कोरोना के शिकार हुए लोगों को श्रद्धांजलि देना है।

चंदन कुमार, अध्यक्ष, भुईंया युवा समिति, पलामू।

बाक्स: फोटो 12 डीजीजे 04कैप्शन : सन्नी शुक्ला

बड़ी संख्या में लोगों को आक्सीजन, रेगुलेटर आदि की सुविधाएं मुहैया कराने के बावजूद पलामू में हमारे काफी अपनों की मौत कोरोना संक्रमण से हुई। मौत के आंकड़ों से दिल दहल रहा है। उनकी आत्मा की शांति के लिए दैनिक जागरण की श्रद्धांजलि व सर्वधर्म प्रार्थना सभा की यह पहल सराहनीय है। हम सभी 14 जून को पूर्वाह्न 11 बजे दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि देंगे। संकल्प है कि पलामू में 50 हजार से ज्यादा पौधारोपण करेंगे। अब जागरण के बैनरतले भी पौधा लगाएंगे।

सन्नी शुक्ला, सामाजिक कार्यकर्ता, पलामू। बाक्स: फोटो 12 डीजीजे 05

कैप्शन : रंजन कुमार यादव

कोरोना संक्रमण ने देश के हजारों पत्नी को विधवा व बच्चों को अनाथ कर दिया है। लोगों की मौत से लोग सहमे हुए थे। सभी लोग किसी न किसी रूप से दुखी हैं। कोरोना के कारण दुनिया को अलविदा कह चुके लोगों की आत्मा की शांति के लिए दैनिक जागरण की श्रद्धांजलि व सर्व धर्म प्रार्थना सभा को समर्थन देंगे। हम सभी को 14 जून को पूर्वाह्न 11 बजे दो मिनट के लिए मौन रखकर श्रद्धांजलि देंगे। विभिन्न स्थानों पर पौधारोपण करेंगे। अन्य लोग भी मुहिम का हिस्सा बनाएंगे।

रंजन कुमार यादव, छात्र, स्नातकोत्तर, जीएलए कालेज, मेदिनीनगर।

बाक्स:फोटो : 12 डालपी 10 कैप्शन : राजकुमार गुप्ता


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.