Move to Jagran APP

dumka news महिला की चाकू घोंप कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

श्रीरामपुर गांव लगे मेला देखकर लौट रही थी गर्भवती महिला को चालू घोंपकर किया जख्मी। पुलिस को अंदेशा है कि महिला के साथ चल रहे व्यक्ति ने दिया घटना को अंजाम। दुष्कर्म के मामले पर पुलिस का कहना है कि यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चल पाएगा क्या मामला है।

By Jagran NewsEdited By: Gautam OjhaPublished: Mon, 14 Nov 2022 06:15 PM (IST)Updated: Mon, 14 Nov 2022 06:15 PM (IST)
हरिणडूबा पहाड़ के समीप मामले की जांच करते एसपी हृदीप पी जनार्दनन व अन्य।

संवाद सूत्र, हिरणपुर (पाकुड़) : हिरणपुर के हरिणडूबा पहाड़ के समीप सोमवार की सुबह पुलिस ने 25 वर्षीय गर्भवती महिला का शव बरामद किया। उसकी आंख और पेट पर गंभीर चाकू के निशान थे जबकि गले पर दबा जाने का निशान था। इसकी जानकारी के बाद एसपी हृदीप पी जनार्दनन, एसडीपीओ अजीत कुमार विमल घटना स्थल पर पहुंच मामले की जांच करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक पहाड़ के समीप मवेशी चराने गए चरवाहा ने देखा कि लावारिस हालत में एक महिला का शव पड़ा हुआ है। इसकी जानकारी मिलने के बाद थाना प्रभारी अमर कुमार मिंज दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचा तो पाया कि महिला की आंख और पेट पर गंभीर चाकू के निशान हैं, जबकि गले को दबाए जाने के कारण गहरा काला रंग पड़ गया है। महिला गर्भवती है तथा उसने हाथ में मेंहदी लगा रखी है।

मौके से पुलिस ने एक चाकू, महिला का जूता, पानी की बोतल बरामद किया है। घटना स्थल के पास स्थित पेड़ में महिला का सलवार टंगा हुआ मिला। मौके पर मजूद लोगों से शव की पहचान कराई गई लेकिन किसी ने भी शव की पहचान नहीं कर सकी। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि बीते रविवार को घटना स्थल से करीब पांच किलोमीटर दूर श्रीरामपुर गांव में मेला लगा था। संभावना जताई जा रही है कि महिला किसी के साथ मेला देखकर घर लौट रही होगी। किसी बात को लेकर महिला से उसका विवाद हुआ होगा। इसमें गुस्से में आकर आरोपित ने पहले चाकू से घोंपने के बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी होगी। पुलिस ने बताया कि घटना स्थल का जायजा लेने पर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि घटना पूर्व नियोजित था। पुलिस गंभीरता पूर्वक मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि दुष्कर्म की पुष्टि अभी नहीं की जा सकती है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। पुलिस ने यह भी बताया कि महिला का डीएनए टेस्ट भी होगा। घटना स्थल से बरामद सामग्री से मामले का खुलासा हो सकता है।

पाकुड़ एसपी हृदीप पी जनार्दनन ने कहा कि यह पूर्व नियोजित घटना प्रतीत हो रहा है। शव की पहचान नहीं हुई है। पुलिस गंभीरतापूर्वक मामले की जांच में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.