Move to Jagran APP

फुटबॉल मैच देखने गई बुजुर्ग महिला ने खूब पी ली शराब, लड़खड़ाते हुए घर के लिए निकली, अगली सुबह खेत से शव बरामद

60 साल की टीरी हांसदा रविवार को गोकुलपुर में फुटबॉल मैच देखने के लिए गई थी। उसी दौरान उसने शराब पी ली। लड़खड़ाते हुए वह घर के लिए आगे बढ़ी लेकिन नशे में होने के कारण वह खेत में गिर पड़ी।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenTue, 21 Mar 2023 08:48 AM (IST)
फुटबॉल मैच देखने गई बुजुर्ग महिला ने खूब पी ली शराब, लड़खड़ाते हुए घर के लिए निकली, अगली सुबह खेत से शव बरामद
गोकुलपुर गांव में खेत में पड़ा मिला महिला का शव

जागरण संवाददाता, पाकुड़। झारखंड में पाकुड़ की नगर थाना पुलिस ने सोमवार को गोकुलपुर गांव स्थित एक खेत से 60 वर्षीय टीरी हांसदा का शव बरामद किया है। महिला मालीपाड़ा की रहने वाली है। ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने इसकी सूचना महिला के स्वजनों को दी। पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। हत्या के सटीक कारण का पता अभी नहीं चल पाया है।

गोकुलपुर में मैच देखने गई थी महिला

स्वजनों ने बताया कि टीरी हांसदा रविवार को गोकुलपुर में आयोजित फुटबाल खेल देखने गई थी। वहां उसने शराब पी ली थी। खेल समाप्त होने के बाद महिला घर जा रही थी। इसी बीच वह खेत में गिर पड़ी। बारिश होने और नशे में रहने के कारण महिला उठ नही सकी। खेत में ही महिला ने दम तोड़ दिया। सोमवार की सुबह आसपास के ग्रामीणों ने देखा कि खेत में महिला का शव पड़ा हुआ है। ग्रामीणों ने महिला को पहचान लिया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

मैच देखते समय पी ली थी खूब शराब

पुलिस घटना स्थल पर पहुंच शव को बरामद करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ग्रामीणों ने बताया कि महिला रविवार की दोपहर ही मैच देखने के लिए आई थी। इसी बीच उसने शराब पी ली। नशे में रहने के कारण महिला चल नहीं पा रही थी। इसी बीच किसी तरह से लड़खड़ाते हुए वह घर के लिए चल पड़ी, लेकिन कुछ दूर जाते ही खुद को संभाल नहीं पाने के कारण वह खेत में गिर पड़ी।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

उस समय काफी बारिश भी हो रही थी इसलिए लोगों की नजर महिला पर नहीं पड़ी। नगर थाना पुलिस ने बताया कि महिला का शव बरामद किया गया है। पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को स्वजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस जांच कर आगे की कार्रवाई कर रही है।