संवाद सूत्र, हिरणपुर (पाकुड़) : हिरणपुर थाना पुलिस ने गोड्डा जिले के ललमटिया व इस्लामपुर गांव में रविवार की रात छापेमारी कर सरफराज आलम और मेराज अंसारी को चोरी के मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया है। दोनों के पास चार मोबाइल भी बरामद किया है। पूछताछ के बाद दोनों को सोमवार को जेल भेज दिया गया।

एसडीपीओ अजीत कुमार विमल ने सोमवार को हिरणपुर थाना परिसर में बताया कि सात जनवरी 2021 की रात सुभाष चौक स्थित विश्वजीत दे की मोबाइल दुकान में चोरी हुई थी। चोरों ने 14 पीस मोबाइल व 10 हजार रुपये नगद उड़ा ले गए थे। थाने में चोरी का मामला दर्ज किया गया था। इस कांड का पर्दाफाश के लिए पुलिस अधीक्षक हृदीप पी जनार्दनन के निर्देश पर टीम बनाई गई थीे। टीम का नेतृत्व पुलिस निरीक्षक प्रभु सहाय एक्का कर रहे थे। तकनीकी साक्ष्य के आधार पर चोर का पता लगा लिया गया। लोकेशन के आधार पर ललमटिया में छापेमारी कर सरफराज आलम व इस्लामपुर गांव के मेराज अंसारी को गिरफ्तार किया गया। दोनों के पास चोरी का मोबाइल भी बरामद हुआ है।

सरफराज आलम का अपराधिक इतिहास रहा है। पुलिस ने ललमटिया के तीन अन्य लोगों को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था। पूछताछ में तीनों को छोड़ दिया गया। छापेमारी दल में थाना प्रभारी मदन कुमार, एसआइ पुनीत कुमार गौतम, एएसआइ सोहराब खां, राजेश कुमार राम, हवालदार फुलेंद्र पासवान सहित अन्य शामिल थे।

Edited By: Jagran