Move to Jagran APP

पीएम मोदी के खिलाफ फेसबुक पर आग उगल रहा था इमरान, पुलिस ने भेजा जेल

प्रधानमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले इमरान की पैरवी में एक क्षेत्रीय दल के नेता पाकुड़ थाना में खड़े थे। उस नेता की खूब किरकिरी हुई।

By mritunjayEdited By: Published: Sun, 03 Mar 2019 01:17 PM (IST)Updated: Sun, 03 Mar 2019 01:17 PM (IST)
पीएम मोदी के खिलाफ फेसबुक पर आग उगल रहा था इमरान, पुलिस ने भेजा जेल

पाकुड़, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ इमरान लगातार आग उगल रहा था। वह सोशल मीडिया फेसबुक पर प्रधानमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी पोस्ट कर रहा था। पुलिस ने उसका फेसबुक एकाउंट खंगाला तो पता चला कि उसकी सोच क्या है? अंततः पैरवी की परवाह न करते हुए पुलिस ने इमरान को जेल भेज दिया। 

loksabha election banner

शुक्रवार को देश की जनता जहां विंग कमांडर अभिनंदन की घरवापसी पर स्वागत में खड़ी थी, वहीं प्रधानमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले इमरान की पैरवी में एक क्षेत्रीय दल के नेता पाकुड़ थाना में खड़े थे। उस नेता की खूब किरकिरी हुई। पुलिस ने उक्त नेता की पैरवी नहीं सुनी और इमरान के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने उसे शनिवार को जेल भेज दिया है।

इमरान  का फेसबुक अकाउंट देखने से ही पता चलता है कि देश के बारे में उनकी क्या सोच है। उनके फेसबुक पर सिर्फ और सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ ऊलजुलूल बातें पोस्ट की गई है। कुछ लोगों ने फेसबुक पर उनका समर्थन भी किया है। पुलिस उनलोगों के बारे में भी पता लगा रही है। इमरान फेसबुक पर काफी दिनों से प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करता आ रहा था। इस बार अगर वह भाजपा व आरएसएस के कार्यकर्ताओं से गाली-गलौज नहीं की होती तो शायद वह बच निकलता। भाजपा व संघ के कार्यकर्ताओं ने जब इमरान की कुंडली खंगालनी शुरू की तो पता चला कि उनके दिल में मोदी के खिलाफ काफी दिनों से आग धधक रही थी। इतना कुछ होने के बाद भी क्षेत्रीय दल के एक नेता बिना कुछ सोचे-समझे पैरवी के लिए थाना पहुंच गए। हद तो तब हो गई जब वह नेता पुलिस को गलती समझाकर इमरान को माफ करने की बात कह डाली। नेताजी ने भाजपाईयों के पास भी दूसरे के माध्यम से पैरवी लगाई, लेकिन भाजपाई मानने को तैयार नहीं हुए। बात जब नहीं बनी तो वह नेता धीरे से खिसक गए। यह चर्चा पूरे शहर में आग की तरह फैल गई। इसके बाद उस नेता की खूब किरकिरी हुई।  

क्या है मामलाः हिरणपुर निवासी इमरान ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ शुक्रवार को फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट किया था। इमरान ने खुलेआम भाजपा, आरएसएस के कार्यकर्ताओं को गाली-गलौज भी की थी। गुस्साये भाजपाइयों ने इमरान को स्टेशन के समीप पकड़कर पिटाई कर दी थी। इसके बाद उसे के हवाले कर दिया था। रोहन कुमार ने इमरान के खिलाफ साइबर अपराध के तहत धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज कराया। इमरान ने फेसबुक पर प्रधानमंत्री द्वारा ही पुलवामा में सैनिकों पर हमला कराने की बात पोस्ट की थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.