Move to Jagran APP

Jharkhand News: पिकअप वैन में ठूंसकर भरी गई गायें, फिर बंगाल के लिए हो गई रवाना, बीच रास्ते में पुलिस ने धर दबोचा

Pakur News वाहन में ठूंसकर सात गोवंशियों को लोड किया गया था। इसी बीच वाहन में बैठे दो तस्कर भाग निकले। चालक ने संस्था के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष को बताया कि वाहन में बैठे दोनों लोग उनके सहयोगी थे। चालक ने बताया कि वाहन मालिक मैनूल हक के कहने पर गौ तस्करी करता हूं। पिकअप वेन में लोड गोवंशीय हिरणपुर निवासी इलियास के यहां से ला रहे थे।

By Rohit Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Published: Wed, 06 Mar 2024 03:54 PM (IST)Updated: Wed, 06 Mar 2024 03:54 PM (IST)
पिकअप वेन में ठूंसकर भरा गया गोवंशीय (जागरण फोटो)

जागरण संवाददाता, पाकुड़। Jharkhand News:  सत्य सनातन संस्था के सदस्यों ने मंगलवार को केकेएम कालेज के पास पिकअप वैन डब्ल्यूबी 57ई-5775 में लदे सात गोवंशीय को बरामद कर नगर थाना पुलिस के हवाले कर दिया। संस्था के सदस्यों ने पिकअप वेन के चालक मुर्शिदाबाद जिला अंतर्गत शमशेरगंज थाना के पुठीमारी ब्रीज निवासी फिटू शेख को भी पकड़ लिया। गोवंशियों को हिरणपुर, पाकुड़ के रास्ते बंगाल ले जाने की योजना थी, लेकिन संस्था के सदस्यों ने तस्करों की साजिश विफल कर दी।

loksabha election banner

संस्था के सदस्यों को देखते ही अन्य तस्कर भागने में सफल हो गए। संस्था के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष सागर चौधरी ने नगर थाना में प्राथमिकी कराई है। चालक को जेल भेज दिया गया। संस्था के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष ने बताया कि वह निजी कार्य से बाजार जा रहा था। इसी बीच केकेएम कालेज के निकट नाली में पिकअप वेन फंसा मिला। वाहन में चालक व दो तस्कर बैठे हुए थे।

करीब पहुंचने पर देखा कि वाहन में ठूंसकर सात गोवंशियों को लोड किया गया है। इसी बीच वाहन में बैठे दो तस्कर भाग निकले। चालक ने संस्था के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष को बताया कि वाहन में बैठे दोनों लोग उनके सहयोगी थे। चालक ने बताया कि वाहन मालिक मैनूल हक के कहने पर गौ तस्करी करता हूं। पिकअप वेन में लोड गोवंशीय हिरणपुर निवासी इलियास के यहां से ला रहे थे।

बंगाल में गोवंशियों की हत्या कर बाजार में बेचा जाता है। संस्था के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष ने बताया कि इसकी सूचना संस्था के अन्य सदस्यों को दी गई। सूचना पाकर संस्था के अध्यक्ष रंतीत चौबे, शुभम गुप्ता, सुकू राय, मिंटू गिरी एवं अन्य सदस्य पहुंच गए। दो टाइगर पुलिस भी केकेएम कालेज के समीप पहुंचे।

उनलोगों के सहयोग से सभी गोवंशियों को थाना लाया गया। गोवंशियों को गौशाला में रखा गया है। जहां गोवंशियों का इलाज चल रहा है। थाना प्रभारी सह प्रशिक्षु डीएसपी अजय आर्यन ने बताया कि गोवंशियों को जब्त किया गया है। पिकअप वैन चालक को जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें

Tejashwi Yadav: मुसलमानों से तेजस्वी ने कर दी बड़ी मांग, हजारों की भीड़ ने खड़े किए हाथ, बोले- मर मिटेंगे...

Tej Pratap Yadav: 2 मिनट में तेजप्रताप यादव ने पुलिस वालों को समझा दिया, मुरेठा बांधकर कर दी बोलती बंद, VIDEO


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.