Move to Jagran APP

बालू लदा ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत

मृतक के भाई इस्लाम शेख के अनुसार सुबह घर से यह बोलकर निकला था कि वह बालू लाने महेशपुर जा रहा है। थाना प्रभारी अमर कुमार मिंज ने बताया कि सूचना मिलते ही दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचा।

By Rohit KumarEdited By: Mohammed AmmarMon, 14 Nov 2022 05:57 AM (IST)
बालू लदा ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत
बालू लदा ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत

संवाद सूत्र, हिरणपुर (पाकुड़) : अमड़ापाड़ा-पाकुड़ लिंक पथ पर सिलकुट्टी ढलान के पास रविवार को बालू लदा ट्रैक्टर पलटने से चालक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चांचकी गांव निवासी 32 वर्षीय सालिम शेख की मौत हो गई। थाना प्रभारी अमर कुमार मिंज, एएसआइ राजेश कुमार घटना स्थल पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि चालक सालिम बिना नंबर वाली ट्रैक्टर से बालू लेकर पाकुड़ की ओर जा रहा था। ट्रैक्टर के पहिया में मोटी लकड़ी फंस गई। चालक को इसका पता नहीं चल पाया।

सिलकुट्टी ढलान के पास पहुंचते ही ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गई। चालक ट्रैक्टर की ट्राली के नीचे दब गया। इससे घटना स्थल पर ही उनकी मौत हो गई। मृतक के भाई इस्लाम शेख के अनुसार सुबह घर से यह बोलकर निकला था कि वह बालू लाने महेशपुर जा रहा है। थाना प्रभारी अमर कुमार मिंज ने बताया कि सूचना मिलते ही दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचा। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। ट्रैक्टर को जब्त किया गया है। जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।