Move to Jagran APP

तीन प्रखंडों से नहीं मिली जनसेवकों की रिपोर्ट, स्थानांतरण का मामला लटका

संवाद सहयोगी पाकुड़ उपविकास आयुक्त अनमोल कुमार सिंह ने पत्र जारी कर जिले के प्रखंड विक

By JagranEdited By: Published: Tue, 08 Sep 2020 07:14 PM (IST)Updated: Wed, 09 Sep 2020 06:24 AM (IST)
तीन प्रखंडों से नहीं मिली जनसेवकों की रिपोर्ट, स्थानांतरण का मामला लटका

संवाद सहयोगी, पाकुड़ : उपविकास आयुक्त अनमोल कुमार सिंह ने पत्र जारी कर जिले के प्रखंड विकास पदाधिकारियों से जनसेवकों के पदस्थापन संबंधित प्रतिवेदन एक सप्ताह के अंदर जिला परिषद कार्यालय में उपलब्ध करने का निर्देश बीडीओ को दिया था। लेकिन, एक सप्ताह बीतने के बाद भी महेशपुर, हिरणपुर व पाकुड़िया के प्रखंड विकास पदाधिकारियों ने जिला परिषद कार्यालय में जनसेवकों के पदस्थापन संबंधित रिपोर्ट उपलब्ध नहीं कराई गई है। इससे विभाग की गंभीरता का पता चलता है।

loksabha election banner

विभाग सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पाकुड़, लिट्टीपाड़ा व अमड़ापाड़ा के बीडीओ ने जिला परिषद कार्यालय को जनसेवकों के पदस्थापन संबंधित रिपोर्ट भेजी है। रिपोर्ट में अमड़ापाड़ा प्रखंड में स्वीकृत पद 20 के विरूद्ध 13 जनसेवक कार्यरत है। लिट्टीपाड़ा प्रखंड में 11 स्वीकृत पद के विरूद्ध 8 जनसेवक कार्यरत हैं। जबकि पाकुड़ प्रखंड में 10 के विरूद्ध 7 जनसेवक कार्यरत हैं। प्रखंडों से जनसेवकों की पदस्थापन संबंधित रिपोर्ट का जिला परिषद को इंतजार है। रिपोर्ट आने के बाद वर्षों से एक ही जगह पर डटे जनसेवकों के स्थानांतरण को लेकर कार्रवाई की जाएगी। ------------ वर्जन

प्रखंडों में जनसेवकों के पदस्थापन संबंधित रिपोर्ट बीडीओ से मांगी गई है। रिपोर्ट आने के बाद जनसेवकों के स्थानांतरण को लेकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अनमोल कुमार सिंह, डीडीसी, पाकुड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.