मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

लोहरदगा, जागरण संवाददाता। लोहरदगा क्रिकेट एसोसिएशन और राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू के सहयोग से आयोजित शिव प्रसाद साहू मेमोरियल टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता सीजन-2 में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन ने कहा है कि ऑस्कर पुरस्कारों को लेकर कई बार सवाल किए जाते हैं, मैं इतना ही कहना चाहती हूं कि बॉलीवुड फ़िल्में बना रही है।

हम अपनी फिल्मों, मेहनत और दर्शकों के प्यार और समर्थन से ही खुश हैं। हमें जो नेशनल अवार्ड मिल रहा है, उससे हम काफी खुश हैं। हमें दूसरों के पुरस्कार की लालच नहीं है।

रवीना टंडन ने कहां की जब उन्हें लोहरदगा आने का निमंत्रण मिला तो उन्हें लगा था कि कोई लोकल टूर्नामेंट होगा, पर यहां पर आकर काफी आश्चर्य हुआ। उन्हें एहसास ही नहीं था कि इतना भव्य आयोजन हो रहा है। लोहरदगा बेहद ही खूबसूरत जगह है। उन्हें यहां आकर काफी अच्छा लगा है।

रवीना टंडन ने बीएस कॉलेज स्टेडियम आने के बाद पूरे स्टेडियम परिसर में घूमकर दर्शकों का अभिवादन किया। रवीना टंडन को लेकर भारी भीड़ बीएस कॉलेज स्टेडियम में उमड़ चुकी थी। भीड़ को नियंत्रित करने को लेकर पुलिस बल को काफी संघर्ष करना पड़ा।

दर्शक रवीना टंडन के नाम के नारे लगा रहे थे। यह देख कर रवीना काफी खुश हुई। राज्य सभा सांसद धीरज प्रसाद साहू ने रवीना टंडन को प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया। 

Posted By: Preeti jha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप