संवाद सूत्र, कुडू (लोहरदगा) : लोहरदगा जिले के कुडू थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म का प्रयास करने का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी दो बच्चों का पिता है। आरोपी ने नाबालिग को घटना के बारे में किसी को जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी दी है। जानकारी मिलने के बाद कुडू थाना पुलिस मामले की जांच और आगे की कार्रवाई जुट गई है। घटना को लेकर नाबालिक के पिता ने सोमवार को कुड़ू थाना पहुंचकर आरोपी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।
पुलिस को दिए आवेदन में कहा गया है कि विगत 31 अगस्त की दोपहर नाबालिग कड़ाक फंगाटोली गई थी। तभी कड़ाक गांव निवासी दो बच्चों के पिता राजेश उरांव नाबालिग को बहला-फुसलाकर चिरी पतरा ले गया। जहां पर आरोपी ने नाबालिग के साथ छेड़खानी करते हुए दुष्कर्म का प्रयास किया। नाबालिग किसी तरह से आरोपी के चंगुल से बच कर भाग निकली। आरोपी ने नाबालिग के घर पहुंचकर घटना की जानकारी किसी को देने पर जान मारने की धमकी दी। नाबालिग घर में अपने दादा-दादी के साथ रहती है।
उसकी मां का निधन हो चुका है। जबकि नाबालिग के पिता रोजगार की तलाश में ईट भट्ठा गया हुआ था। घर मे नाबालिग अपने बूढ़े दादा-दादी के साथ रहती है। पिता को घटना की जानकारी नाबालिग ने मोबाइल पर दी। इसके बाद नाबालिग के पिता ने गांव पहुंच कर मामले की पूरी जानकारी ली। इसके बाद कुड़ू थाना पहुंच कर आरोपी के विरुद्ध कुडू थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी अभियान में जुट गई है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस