Move to Jagran APP

JPSC परीक्षा का पेपर लीक? छात्रों के हंगामे के बीच इस पार्टी ने खोला मोर्चा, बता दिया कहां-कहां हुआ प्रश्न पत्र वायरल

JPSC Paper Leak आजसू पार्टी के पूर्व केंद्रीय सचिव कवलजीत सिंह ने जेपीएससी प्रश्न पत्र लीक मामले में कानून कार्रवाई की मांग की है। कवलजीत सिंह ने कहा कि जेपीएससी संयुक्त सिविल सेवा की परीक्षा का रविवार को प्रश्न पत्र लीक होने का मामला जामताड़ा चतरा सहित अन्य स्थानों से सामने आ रहा है जिस पर छात्रों ने जमकर हंगामा भी किया हैं।

By Vikram Chouhan Edited By: Shashank Shekhar Published: Sun, 17 Mar 2024 02:21 PM (IST)Updated: Sun, 17 Mar 2024 02:21 PM (IST)
JPSC परीक्षा का पेपर लीक? छात्रों के हंगामे के बीच इस पार्टी ने खोला मोर्चा

जागरण संवाददाता, लोहरदगा। JPSC Paper Leak आजसू पार्टी के पूर्व केंद्रीय सचिव कवलजीत सिंह ने जेपीएससी प्रश्न पत्र लीक मामले में कानून कार्रवाई की मांग की है।

loksabha election banner

कवलजीत सिंह ने कहा कि जेपीएससी संयुक्त सिविल सेवा की परीक्षा का रविवार को प्रश्न पत्र लीक होने का मामला जामताड़ा, चतरा सहित अन्य स्थानों से सामने आ रहा है, जिस पर छात्रों ने जमकर हंगामा भी किया हैं।

पूर्व केंद्रीय सचिव कवलजीत सिंह ने सरकार से की ये मांग

इस मुद्दे को लेकर आजसू पार्टी के पूर्व केंद्रीय सचिव कवलजीत सिंह ने सरकार से मांग की है कि प्रश्न पत्र लीक मामले में ठोस एवं उचित कानूनी कार्रवाई सुनिश्चित की जाए।

उन्होंने कहा कि कहीं ना कहीं यह मामला सरकारी तंत्र की विफलता एवं सरकार की विफलता को दर्शाता है और छात्रों के भविष्य के साथ इस तरह का खिलवाड़ नहीं होना चाहिए। इस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए सरकार को दोषियों को जेल भेजने का काम करना चाहिए।

ये भी पढ़ें- 

Jharkhand News: इस जिले में बनेगा करोड़ों की लागत से Auditorium, होगा आधुनिक सुविधाओं से लैस

Vande Bharat Express: दक्षिण पूर्व रेलवे के 10 ट्रेनों का बदला समय, वंदे भारत अब इस वक्त पहुंचेगी टाटानगर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.