Move to Jagran APP

Lok Sabha Election 2024 : लोहरदगा में चमरा लिंडा की एंट्री से बढ़ी सरगर्मी, 24 अप्रैल को कर सकते हैं नामांकन

Lok Sabha Election 2024 लोहरदगा लोकसभा सीट से जेएमएम के टिकट पर बिशुनपुर विधायक चमरा लिंडा के चुनाव लड़ने के कई कयास लगाए जा रहे हैं। अनुमान यह भी लगाया जा रहा है कि वह इस बार पार्टी लाइन से अलग हटकर निर्दलीय चुनाव लड़ सकते हैं। चमरा इस क्षेत्र में मजबूत पकड़ रखते हैं और उनका वोट बैंक भी अच्‍छा है।

By Jagran News Edited By: Arijita Sen Published: Tue, 23 Apr 2024 04:40 PM (IST)Updated: Tue, 23 Apr 2024 04:40 PM (IST)
बिशुनपुर विधानसभा के विधायक चमरा लिंडा की फाइल फोटो।

संसू, गुमला। लोहरदगा संसदीय चुनाव को त्रिकोणीय बनाने वाले बिशुनपुर विधानसभा के विधायक चमरा लिंडा के एंट्री से चुनावी सरगर्मी बढ़ गई है। सोमवार को नामांकन के लिए एक पर्चा खरीदे जाने की अपुष्ट सूचना मिली। इसके बाद पार्टी के कार्यकर्ता यह पता करने में जुट गए कि चमरा लिंडा के नाम पर्चा खरीदा गया या नहीं।

loksabha election banner

चमरा के निर्दलीय चुनाव लड़ने के कयास

यह भी चर्चा का विषय रहा कि पंजाब नेशनल बैंक में चमरा लिंडा ने खाता खोला है और जल्द ही पर्चा खरीदेंगे और नामांकन भी कराएंगे। लोहरदगा में झामुमो विधायक चमरा लिंडा के पार्टी लाइन से अलग हटकर निर्दलीय चुनाव लड़ने को लेकर पिछले कई दिनों अलग-अलग कयास लगाए जा रहे थे।

कल कर सकते हैं चमरा नामांकन

माना जा रहा है कि चमरा लिंडा इस बार किस्मत आजमाएंगे। वर्ष 2004, 2009 और 2014 के लोकसभा के चुनाव में चमरा लिंडा ने अच्छा प्रदर्शन किया था। भले ही वह तीनों बार चुनाव हारे, लेकिन दो बार एक लाख से अधिक मत प्राप्त कर अपनी ताकत का अहसास कराया। चर्चा इस बात की भी है चमरा 24 को नामांकन कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:

'पहले शाम छह बजे बंद हो जाती थी दुकानें', 10 सालों में हुआ इतना बदलाव; पढ़ें गुमला से ग्राउंड रिपोर्ट

Lok Sabha Election 2024 : पति को याद कर जोबा मांझी ने दाखिल किया नामांकन, CM चंपई से लेकर कल्‍पना सोरेन तक रहीं मौजूद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.