Move to Jagran APP

ऐ पाक वालों, अपनी फौज हटा लो नहीं जीत पाओगे..

लातेहार : केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स (सीआरपीएफ) के 214 वीं बटालियन ने शुक्रवार को अपना स्थ

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Mar 2018 06:59 PM (IST)Updated: Sat, 17 Mar 2018 06:59 PM (IST)
ऐ पाक वालों, अपनी फौज हटा लो नहीं जीत पाओगे..

लातेहार : केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स (सीआरपीएफ) के 214 वीं बटालियन ने शुक्रवार को अपना स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया। कार्यक्रम के दौरान जवानों ने.. ऐ पाक वालों, सरहदों से तुम अपनी फौज हटा लो, नहीं जीत पाओगे चाहे आजमा लो, सारी दुनिया की तुम फौज लगा लो.. जैसी गीतों से कार्यक्रम में जोश भर दिया। मौके पर जवानों को संबोधित करते हुए सीआरपीएफ 214 वीं बटालियन के कमांडेंट अजय ¨सह ने कहा कि देश की सुरक्षा करने में सीआरपीएफ जवान सराहनीय भूमिका निभा रहे हैं। लातेहार जिले में सीआरपीएफ जवानों के प्रवेश से ग्रामीणों में पुलिस के प्रति विश्वास की भावना बढ़ी है। अब नक्सलग्रस्त इलाके के लोग भी सीआपीएफ को अपना हमदर्द समझते हैं। उन्होंने गांवों के स्तर पर किए गए प्रयासों के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

loksabha election banner

देशभक्ति गीतों से बढ़ाया जज्बा

कार्यक्रम के दौरान जवानों ने देश भक्ति गीतों, आतंकियों का नाश करने, दुश्मनों का नाश करने सीआरपीएफ की सेना चली.. तथा कश्मीर हमारा है, ऐ पाक वालों, सरहदों से तुम अपनी फौज हटा लो, नहीं जीत पाओगे चाहे आजमा लो, सारी दुनिया की तुम फौज लगा लो. पर जवानों तथा सीआरपीएफ अधिकारियों की खूब वाहवाही लूटी। वहीं जवानों की एक टीम ने भारत माता के लिए, मेरी निगाहें कहती है, तेरा जलवा, जलवा हो तेरा जलवा पर नाट्य के साथ डांस कर सभी का दिल जीत दिया। वहीं कुछ जवानों ने रोमांटिक गाने चुरा लिया है तुमने जो दिल को और पायो रे प्रेम रतन धन पायो..जैसे अनेक गीतों से लोगों को खूब झुमाया।

ये थे मौजूद :

कार्यक्रम के दौरान पलामू प्रक्षेत्र के डीआइजी विपुल शुक्ला, लातेहार उपायुक्त राजीव कुमार, लातेहार एसपी प्रशांत आनंद, पलामू एसपी इंद्रजीत महथा, समेत बड़ी संख्या में पुलिस के पदाधिकारी मौजूद थे।

रात्रि भोज का हुआ आयोजन :

कार्यक्रम के अंत में रात्रि भोज का आयोजन किया गया। रात्रि भोज के दौरान भी पदाधिकारियों ने पलामू प्रमंडल में नक्सली और अपराधिक घटनाओं को लेकर चर्चा की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.