Move to Jagran APP

सदर अस्पताल में बायोमीट्रिक्स मशीन खराब, नहीं बन रही हाजिरी

लातेहार जिले के सबसे बड़े अस्पताल के रूप में पहचान रखने वाले सदर अस्पताल में बायोमीट्रिक्स मश्

By JagranEdited By: Published: Thu, 01 Aug 2019 05:44 PM (IST)Updated: Thu, 01 Aug 2019 05:44 PM (IST)
सदर अस्पताल में बायोमीट्रिक्स मशीन खराब, नहीं बन रही हाजिरी
सदर अस्पताल में बायोमीट्रिक्स मशीन खराब, नहीं बन रही हाजिरी

लातेहार : जिले के सबसे बड़े अस्पताल के रूप में पहचान रखने वाले सदर अस्पताल में बायोमीट्रिक्स मशीन खराब है, जिससे कर्मियों की हाजिरी नहीं बन पा रही है। भाजपा जिला महामंत्री राजन तिवारी ने कहा कि बायोमीट्रिक्स न बनने से चिकित्साकर्मी अपनी मनमर्जी से ड्यूटी आ रहे हैं। इस कारण सदर अस्पताल की स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है। बायोमीट्रिक्स मशीन से हजारी नहीं बनने के कारण कौन चिकित्सक व स्वास्थ्य कर्मचारी कब आते हैं और कब चले जाते हैं। इसका पता ही नहीं चल पाता है। इससे यहा आने वाले मरीजों को चिकित्सक व कर्मचारियों के इंतजार में घंटों बैठे रहना पड़ता है। 150 कर्मियों की नहीं बन रही बायोमीट्रिक्स हाजिरी :

loksabha election banner

सदर अस्पताल में कार्यरत चिकित्सकों एवं स्वास्थ्य कर्मियों की हाजिरी बायोमीट्रिक्स मशीन में एक सप्ताह से बंद है। फलस्वरूप लगभग 150 कर्मियों की बायोमीट्रिक्स मशीन से हाजिरी नहीं बन रही है। सिविल सर्जन भी नहीं बना रहे हाजिरी :

सदर अस्पताल में बायोमीट्रिक्स मशीन एक सप्ताह से खराब रहने के कारण लातेहार के सिविल सर्जन डॉ. शिवपूजन शर्मा भी एक सप्ताह से अपनी हजारी बायोमीट्रिक्स मशीन में नहीं बना पा रहे हैं। ----------

सदर अस्पताल में लगीबायोमीट्रिक्स मशीन एक सप्ताह से खराब रहने के कारण बायोमीट्रिक्स मशीन में हाजरी बनना बंद हो गया है। लेकिन, सभी चिकित्सकों व स्वास्थ्य कर्मियों की हाजिरी रजिस्टर में बनाई जा रही है।

-डॉ. सतीश पाठक उपाधीक्षक सदर अस्पताल, लातेहार।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.