Move to Jagran APP

कुमारडुंगी में कुंए में गिरकर बच्ची की मौत

पश्चिमी सिंहभूम जिले के कुमारडुंगी थाना क्षेत्र में एक कुंए से नाबालिग बच्ची का शव बरामद किया गया है। घटना बंकदर गांव के डुराय बेड़ा नामक स्थान पर घटी है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 08 Oct 2020 06:51 PM (IST)Updated: Fri, 09 Oct 2020 05:12 AM (IST)
कुमारडुंगी में कुंए में गिरकर बच्ची की मौत
कुमारडुंगी में कुंए में गिरकर बच्ची की मौत

संवाद सूत्र, कुमारडुंगी : पश्चिमी सिंहभूम जिले के कुमारडुंगी थाना क्षेत्र में एक कुंए से नाबालिग बच्ची का शव बरामद किया गया है। घटना बंकदर गांव के डुराय बेड़ा नामक स्थान पर घटी है। बुधवार की शाम मछली पकड़ने गए अंधारी गांव के ग्रामीणों ने कुंए में बच्ची के शव को तैरते देखा। सामने जाकर देखा तो बच्ची के मुंह से बुलबुले निकल रहे थे। डर से सभी लोग भागकर घर आ गए। इसके बारे में किसी को नहीं बताया। दूसरे दिन गुरुवार को यह खबर आग की तरह फैल गई। गुरुवार की सुबह बांकदर गांव के मुंडा राजू पिगुवा को इसकी जानकारी दी गई। जानकारी मिलते ही मुंडा घटनास्थल गए। शव मिलने की पुष्टि होने के बाद घटना के बारे में स्थानीय पुलिस को जानकारी दी गई। स्थानीय पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर शव को कुंए से निकाला। शव की पहचान बांकधर मुंडा राजू पिगुवा द्वारा छोटारायकमन गांव निवासी 16 वर्षीय जानी हेंब्रम के रूप में की गई है। पुलिस ने बताया कि बच्ची की मौत कुआं मे गिरने से हुई है। तैरना नहीं आने के कारण डूब गई होगी। बचने के लिए उसने कुएं के किनारे निकले पेड़ों का पकड़ा लेकिन बचने में असफल रही और उसकी मौत हो गई।

loksabha election banner

भाई ने कहा दिमागी हालत नहीं थी ठीक

इधर नाबालिग के बड़े भाई प्रदीप हेंब्रम ने बताया कि बहन जानी की एक वर्ष से मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। वह बुधवार दोपहर करीब एक बजे घर से निकली थी। फिर वापस नहीं लौटी, गुरुवार को मौत की खबर सामने आई है। जहां घटना घटी है वहां हम लोगों की जमीन है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.