Move to Jagran APP

जनादेश का सम्मान, जनता के सुखदुख में साथ रहेंगे : अमिताभ

मामूली वोटों के अंतर से पिछड़े राजद प्रत्याशी अमिताभ चौधरी मंगलवार को दिनभर बूथों में पड़े वोटों का आकलन समर्थकों के साथ करते रहे। दिनभर बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं का आना-जाना लगा रहा। सामाजिक से राजनीतिक मैदान में आकर महज 13 दिनों में चुनावी मैदान

By JagranEdited By: Published: Tue, 24 Dec 2019 08:20 PM (IST)Updated: Tue, 24 Dec 2019 08:20 PM (IST)
जनादेश का सम्मान, जनता के सुखदुख में साथ रहेंगे : अमिताभ

संवाद सहयोगी, कोडरमा: मामूली वोटों के अंतर से पिछड़े राजद प्रत्याशी अमिताभ चौधरी मंगलवार को दिनभर बूथों में पड़े वोटों का आकलन समर्थकों के साथ करते रहे। दिनभर बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं का आना-जाना लगा रहा। सामाजिक से राजनीतिक मैदान में आकर महज 13 दिनों में चुनावी मैदान में बेहतर उपस्थिति दर्ज कराने के वाले अमिताभ कुमार का हौसला अब और बुलंदी पर है। पहली बार राजनीतिक में आने के बाद भी 60 हजार वोट को पार करने में अमिताभ सफल रहे। मंगलवार को बातचीत करते हुए अमिताभ कुमार ने कहा कि जनता द्वारा दिये गये अपार समर्थन का वे सम्मान करते है। जनता के इस विश्वास का वे ऋणी रहेंगे। आगे वे जनता की सेवा में सदैव तत्पर रहेंगे। कुमार ने कहा कि उन्हें समय काफी कम मिला जिसके कारण तैयारियों में कुछ कमी रह गई। मात्र 13 दिनों में संगठन तैयार करने के साथ-साथ चुनावी तैयारी की बड़ी जवाबदेही थी। फिर भी समर्थकों के प्रयास से काफी कुछ हासिल कर पाया। हर क्षेत्र में जनता ने उन्हें अपार समर्थन दिया। वे प्राप्त मत से काफी संतुष्ट है। साथ ही उन्होंने समर्थकों का हौसला अफजाई करते हुए कहा कि निराश होने की आवश्यकता नहीं। डैमेज कंट्रोल को ठीक करने के लिए वे समर्थकों के साथ लगातार क्षेत्र में जनता के पास जाएंगे। जनता के हर दुख-सुख में वे हमेशा खड़े रहेंगे। कोडरमा में राजद का सशक्त संगठन हर पंचायत में तैयार होगा। उन्होंने महागठबंधन की सरकार बनने पर खुशी व्यक्त किया। कहा कि राज्य में सरकार बनने से कोडरमा को भी बेहतर लाभ मिलेगा। विकास व कल्याण के काम सरकार के प्रयास से कोडरमा में तेज किया जाएगा। गरीब तबके के लोगों को कार्यालयों में अब परेशानी नहीं होगी। सरकार स्तर से बातचीत कर पत्थर-अभ्रक उद्योग को बेहतर बनाकर रोजगार के साधन जुटाने के दिशा में वे सार्थक प्रयास करेंगे। कोडरमा में पर्यटन विकास की भी काफी संभावनाएं है, जिसे बढ़ावा दिया जाएगा।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.