Move to Jagran APP

कोडरमा में NRC व CAA के खिलाफ रैली आज, पुलिस रखेगी कड़ी नजर Koderma News

Koderma इस रैली व जनसभा में विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं के अलावा हजारों की संख्या में लोगों के शामिल होने की उम्मीद की जा रही है।

By Alok ShahiEdited By: Published: Mon, 06 Jan 2020 09:56 AM (IST)Updated: Mon, 06 Jan 2020 09:56 AM (IST)
कोडरमा में NRC व CAA के खिलाफ रैली आज, पुलिस रखेगी कड़ी नजर Koderma News
कोडरमा में NRC व CAA के खिलाफ रैली आज, पुलिस रखेगी कड़ी नजर Koderma News

कोडरमा, जेएनए। एनआरसी व सीएए के खिलाफ आज कोडरमा जिला मुख्यालय के समक्ष एक बड़ी सभा होगी। इसके लिए बड़ी तैयारी की गई है। सामाजिक एकता मंच कोडरमा के तत्वावधान में आयोजित इस रैली व जनसभा में विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं के अलावा हजारों की संख्या में लोगों के शामिल होने की उम्मीद की जा रही है। सभा को लेकर कोडरमा स्थित डॉ उर्मिला चौधरी चौक से एक जुलूस निकाली जाएगी जो कोडरमा समाहरणालय पहुंचकर विशाल जनसभा में तब्दील होगी।

loksabha election banner

सभा में उपस्थित भीड़ को देखते हुए जिला प्रशासन की तरफ से भी व्यापक तैयारी की गई है। पुलिस बल व दंडाधिकारी की प्रतिनियुक्ति के अलावा आवागमन को सुगम बनाए रखने के लिए ट्रैफिक रूट में भी तब्दीली की गई है। इसके तहत कोडरमा बजरंगबली चौक से रांची पटना रोड में वाहनों का परिचालन को रोक दिया गया है यहीं से गिरिडीह रोड होते हुए लोकाई बाईपास से वाहनों को डायवर्ट कर चलाने का निर्देश दिया गया है।

इसके अलावा भी प्रदर्शन को देखते हुए यातायात व्यवस्था बाधित ना हो इसके लिए सभा में शामिल होने वाले  लोगों के वाहनों की पार्किंग के लिए प्रशासन की ओर से निम्नांकित व्यवस्था की गई है-

  • तिलैया की ओर से आने वालों के लिए उर्मिला चौधरी चौक के भीतर।
  •  जयनगर की ओर से आने वालों के लिए  जयनगर मोड़ के पूरब।
  • डोमचांच की ओर से आने वालों के लिए लोकाई मैदान एवं  बागीटांड़ मैदान।
  • पूर्वाहन 11:00 बजे से अपराहन 2:00 बजे तक सभी प्रकार के वाहनों का आवागमन समाहरणालय रोड में बंद रहेगा। इस दौरान सभी वाहन कोडरमा बाईपास लोकाई बाईपास होते हुए रांची पटना रोड होते हुए पटना जाएंगे।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.