Move to Jagran APP

फुटकर विक्रेताओं ने विधायक से लगाई मदद की गुहार

नगर पंचायत के कोर्ट परिसर के फुटकर विक्रेताओं ने दुकानों को न

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Jan 2022 08:42 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 08:42 PM (IST)
फुटकर विक्रेताओं ने विधायक से लगाई मदद की गुहार
फुटकर विक्रेताओं ने विधायक से लगाई मदद की गुहार

संवाद सहयोगी, कोडरमा: नगर पंचायत के कोर्ट परिसर के फुटकर विक्रेताओं ने दुकानों को नहीं हटाए जाने को लेकर विधायक डा. नीरा यादव से मदद की गुहार लगाई है। फुटकर विक्रेताओं ने विधायक आवास में उनसे मुलाकात की और समस्याओं से अवगत कराया।

loksabha election banner

नया टाउन हाल बनने को लेकर नगर पंचायत कार्यालय से फुटकर विक्रेताओं को दुकानों को हटाने का नोटिस मिला है। विधायक को पत्र के माध्यम से समस्याओं को व्यक्त करते हुए विक्रेताओं ने बताया कि वे करीब तीस साल से वहां दुकान चला रहे हैं। दुकानों के हट जाने से भुखमरी की स्थिति उत्पन्न हो जाएगी। फुटकर विक्रेताओं ने बताया कि विधायक ने नगर पंचायत कोडरमा के प्रशासक को इस दिशा में उचित कार्रवाई का निर्देश दिया। मौके पर रामधनी यादव, राहुल पंडित, विकास कुमार, राजेश साव, किशोर कुमार, मिथुन साव, कारू राम, मंटू पोद्दार, उमेश पासवान, अरविद कुमार, मनीष पांडे, काली रजक, राजशेखर सिंह समेत अन्य उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.