Move to Jagran APP

ट्रेलर और पिकअप में टक्कर, वाहन चालक गंभीर

तमाड़ : थाना क्षेत्र रांची - टाटा मार्ग पर सलगाडीह के समीप ट्रेलर ओर पिकअप वैन के टक्क्र हो ज

By JagranEdited By: Published: Mon, 05 Nov 2018 12:47 AM (IST)Updated: Mon, 05 Nov 2018 12:47 AM (IST)
ट्रेलर और पिकअप में टक्कर, वाहन चालक गंभीर
ट्रेलर और पिकअप में टक्कर, वाहन चालक गंभीर

तमाड़ : थाना क्षेत्र रांची - टाटा मार्ग पर सलगाडीह के समीप ट्रेलर ओर पिकअप वैन के टक्क्र हो जाने से दोनों वाहनों के चालक गंभीर रुप से घायल हो गए। घटना रविवार रात्रि 12 बजे की है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि ट्रेलर जो सिमेंन्ट लादकर जमशेदपुर से रांची की ओर आ रहा था जबकि पिकवैन रांची से दवा लोडकर जमशेदपुर जा रहा था । इसी क्रम में ट्रक्कर हो गई। घटनास्थल से ही दोनो वाहन के चालकों को गंभीर अवस्था में रिम्स भेज दिया गया।

loksabha election banner

--------

------

ट्रासंफार्मर का उदघाटन

संवाद सूत्र,

तमाड़ : प्रखंड क्षेत्र के नावाडीह ग्राम में बिते एक माह से ट्रासफार्मर के जल जाने सें ग्रामीण डिबरी के युग में जीने को विवश थ्ेा। इस संबंध में ग्रामीणों नें विभाग व जनप्रतिनिधि को कई बार आवेदन देकर ट्रासंफार्मर लगाने का गुहार लगाई। परंतु हर जगह से ग्रामीणों को निराशा ही मिली, जिसके बाद ग्रामीणों नें इसकी जानकारी समाजसेवी सुनिल मानकी को दिया श्री मानकी अथक प्रयास के बाद विभाग से ट्रासंफार्मर उपलब्ध कराया। मौके पर पूर्व शिक्षक नीलमोहन स्वांसी, कैलाश पुराण, निर्मल पुराण समेत सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित थे ।

--------- ,

बैठक आयोजित

तमाड़ : सृजन क्लब की एक महत्वपूर्ण बैठक मीथुन गुप्ता की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में निर्णय लिया गया की 25 नवंबर को रक्त दान शिविर का आयोजन हाई स्कूल मैदान में होगा। बैठक में मिथुन गुप्ता, प्रदीप कुमार पांडेय, मिथुन सोनी आदि सदस्य मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.