Move to Jagran APP

जिले में मास्क, सैनिटाइजर व साबुन वितरण में आई तेजी

कोरोना की दूसरे लहर के दौरान जिले में मास्क सैनिटाइजर व साबुन वितरण में तेजी आई है। अलग-अलग संगठन व स्वयंसेवी संस्था ग्रामीणों के बीच मास्क सैनिटाइजर व साबुन का वितरण कर रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Sat, 29 May 2021 10:13 PM (IST)Updated: Sat, 29 May 2021 10:13 PM (IST)
जिले में मास्क, सैनिटाइजर व साबुन वितरण में आई तेजी

जासं, खूंटी : कोरोना की दूसरे लहर के दौरान जिले में मास्क, सैनिटाइजर व साबुन वितरण में तेजी आई है। अलग-अलग संगठन व स्वयंसेवी संस्था ग्रामीणों के बीच मास्क, सैनिटाइजर व साबुन का वितरण कर रहे हैं। भाजपा की ओर से तो पंचायत स्तर पर कोरोना किट का भी वितरण किया जा रहा है। इसके साथ ही संगठन व संस्थानों के सदस्य लोगों को टीकाकरण के लिए भी जागरूक कर रहे हैं। खुंटी जिला ज्ञान विज्ञान समिति ने शनिवार को तोरपा व रनिया प्रखंड के सुदूरवर्ती गांवो में माक्स व साबुन का वितरण किया। इस दौरान समिति के जिला सचिव सलेश्वरी देवी ने लोगों से कोरोना महामारी से अपने और अपने परिवार को सुरक्षित रखने के लिए टीका लगवाने की अपील की। उन्होंने कहा कि लक्षण दिखाई देने पर अपनी जांच कराएं और रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए वैक्सीन लगवाएं। इस अवसर पर समिति के अध्यक्ष गायश्री कुमारी ने कहा कि हमेशा माक्स लगाने के साथ शारीरिक दूरी का पालन करना जरूरी है। साथ ही बेवजह घर से बहार नहीं निकलना है। कोरोना बीमारी का टीका सभी लोगों लेना जरूरी हैं। मौके पर बीआरपी ललिता देवी, नीलचंद नाग, पीआरपी खुशबू कुमारी, प्रीति कुमारी के अलावा ग्रामीण उपस्थित थे।

loksabha election banner

-----

रनिया में बंटा कोरोना सुरक्षा किट

संसू, रनिया : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल के दो वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य पर भाजपा सेवा दिवस मना रही है। इस दिन जरूरतमंदों के बीच कोरोना सुरक्षा किट वितरण करने के लिए स्थानीय सांसद सह केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने किट उपलब्ध कराया है। रनिया मंडल भाजपा अध्यक्ष ने केंद्रीय मंत्री की ओर से उपलब्ध कराए कोरोना सुरक्षा किटों का वितरण किया। भाजपा मंडल अध्यक्ष निखिल कंडुलना के कुल्हई स्थित आवास पर प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न पंचायत के अध्यक्षों को लोगों के बीच वितरित करने के लिए कोरोना सुरक्षा किट उपलब्ध कराया। रनिया प्रखंड क्षेत्र को कुल 70 किट उपलब्ध कराया गया है। मौके पर सांसद प्रतिनिधि नारायण साहू, जनसंपर्क विभाग के प्रतिनिधि सुशीला देवी, सीताराम नाग, राम किशुन सिंह, प्रदुमन सिंह, प्रदीप नाग, फगुआ सिंह, उदित साहू, फुलेराम सिंह, सुंदर कोनगाड़ी आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.