Move to Jagran APP

उपायुक्त को दी बंदी की जानकारी

चेंबर ऑफ कॉमर्स के जिलाध्यक्ष विनोद जायसवाल और जि़ला व्यवसायी संघ के अध्यक्ष राजकुमार जायसवाल गुरुवार को स्थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ खूंटी उपायुक्त शशिरंजन से मिले और उन्हें कोरोना संक्रमण के चैन को तोड़ने के लिए 1 अगस्त से व्यापारियों द्वारा स्वेच्छा से अपनी दुकानें बंद रखने के निर्णय की जानकारी दी।

By JagranEdited By: Published: Thu, 30 Jul 2020 10:26 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jul 2020 10:26 PM (IST)
उपायुक्त को दी बंदी की जानकारी
उपायुक्त को दी बंदी की जानकारी

खूंटी : चेंबर ऑफ कॉमर्स के जिलाध्यक्ष विनोद जायसवाल और जि़ला व्यवसायी संघ के अध्यक्ष राजकुमार जायसवाल गुरुवार को स्थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ खूंटी उपायुक्त शशिरंजन से मिले और उन्हें कोरोना संक्रमण के चैन को तोड़ने के लिए 1 अगस्त से व्यापारियों द्वारा स्वेच्छा से अपनी दुकानें बंद रखने के निर्णय की जानकारी दी। प्रतिनिधिमंडल में शामिल नगर पंचायत अध्यक्ष अर्जुन पाहन, उपाध्यक्ष राखी कश्यप और सासद प्रतिनिधि मनोज कुमार ने उपायुक्त को बताया कि गत बुधवार को व्यापारियों ने बैठक कर 1 अगस्त से 14 अगस्त तक अपनी.अपनी दुकानें बंद रखने का निर्णय लिया है। यह निर्णय कोरोना संक्रमण के खतरा को देखकर लिया गया है। कहा गया कि कोरोना संक्रमण के चेन को तोड़ने के लिए बंदी ही एकमात्र विकल्प है। नहीं तो शहर में पहुंच चुका कोरोना हमारे घरों में पहुंच जाएगा। यह जोखिम हम नहीं उठा सकते भले ही हमें कुछ आर्थिक नुकसान हो जाए, जिसे हम सह लेंगे। प्रतिनिधिमंडल ने इस संबंध में उपायुक्त से सहयोग की अपील की। उपायुक्त ने व्यापारियों के इस निर्णय की सराहना की और कहा कि यह भी ध्यान रखा जाए कि लोगों को जरूरी सामान के लिए परेशानी ना उठाना पड़े। साथ ही उपायुक्त ने कहा कि वे बंद का समर्थन नहीं कर सकते, लेकिन वे आवश्यक सभी जरूरी कदम उठाएंगे इससे शहर में संक्रमण न फैल सके। इसके लिए जगह-जगह जाच अभियान चलाकर शहर में बेवजह घूमने वालों और भीड़ लगाने वालों पर सख्ती बरती जाएगी। लोग मास्क लगाएं और बाजारों में भी शारीरिक दूरी का अनुपालन हो इसके लिए प्रशासनिक स्तर पर कार्रवाई की जाएगी। तथा राची आने जाने वालों की भी जाच की जाएगी। उपायुक्त ने कोरोना को लेकर व्यापारियों के इस सजगता की सराहना करते हुए कहा कि वे भी अपने स्तर से लोगों को इसके खतरे से अवगत कराएं। अगर लोग जागरूक होकर अपने स्तर से सतर्कता बरतने लगे तो इसका चेन स्वत: टूट जाएगा। उपायुक्त से मिलने वाले प्रतिनिधिमंडल में वार्ड पार्षद संदीप आनंद और सोनू कश्यप भी शामिल थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.